एक्टर सोनू सूद का बेटा अयान करेगा डेब्यू, कर ली पूरी तैयारी


NAZO ALI SHEIKH 22/04/2019 16:07:11
99 Views

Mumbai. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर सोनू सूद का चेहरा अकसर खलनायक के तौर पर जाना जाता है। हालांकि, कुछ फिल्मों ने सोनू ने हीरो की भूमिका भी निभाई है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के कारण सोनू सूद अलग पहचान बना चुके हैं। सोनू सूद अब इस बात को लकर चर्चा में आ गए हैं कि उनका बेटा अयान डेब्यू करेगा। यह खबर सुनकर आप शॉक्ड जरूर हो गए होंगे, लेकिन हैरान होने की बात नहीं, अयान बॉलीवुड में नहीं बल्कि क्रिकेट टीम में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं और यही से खेल की दुनिया में वह डेब्यू यानि की करियर की शुरुआत करेंगे। 

यह भी पढ़ें... SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज

Actor Sonu Sood

बताते चलें कि इन दिनों फिल्मी सितारों के बच्चे बॉलीवुड में ही करियर बनाने के लिए लगे हुए हैं, लेकिन सोनू सूद और उनके बेटे ने सबसे अलग ही फैसला किया है। सोनू ने अपने बेटे अयान को स्टार क्रिकेटर बनाने का निर्णय लिया है। उन्होंने यह फैसला इसलिए किया, जब अयान को खेलते देखा और लगा कि वह क्रिकेट की दुनिया में बेहतर कर सकता है।

आपको बता दें कि सोनू ने अयान के लिए कोच भी ट्रेनिंग देने के लिए कर दिया है। हालांकि, यह बात कम लोग ही जानते होंगे कि आगरा में सोनू सूद ने पढ़ाई की। कॉलेज के समय से ही उनको क्रिकेट में जाने की इच्छा थी। इंडियन टीम में सेलेक्शन के लिए कई बार मैच भी खेला, लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया और वह बॉलीवुड में आ गए।  

Actor Sonu Sood

बताते चलें कि साउथ से लेकर हिन्दी फिल्मों में सोनू अपनी एक्टिंग के कारण फैन फालोइंग भी जबरदस्त बटोर चुके हैं। वह अकसर बच्चों के साथ मुंबई में मैच खलते भी नजर आ जाते हैं। सोनू बताते हैं कि जब अयान को पिच पर खेलते देखा तो लगा कि वह तकनीकी रुप से बल्लेबाजी करने में कुशल है।

हालांकि, उसको अभी सही मार्ग दर्शन और काफी अभ्यास की जरूरत है। दिवेश उपाध्याय को बेटे अयान के लिए बतौर कोच रखा है। दिवेस की देख रेख में ही अयान क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं। यही नहीं क्रिकेटर राशिद खान ने अयान को अपना वह बल्ला गिफ्ट कर दिया जिससे पहला अर्धशतक बनया था। 

Web Title: Actor Sonu Sood's son will Debut, complete preparations ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया