मुख्य समाचार
12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत
 

स्वरा को ट्वीट करना पड़ा महंगा, मालिनी अवस्थी ने दिया करारा जवाब


NAZO ALI SHEIKH 22/04/2019 16:14:05
104 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं। इस वजह से उनके जबरदस्त फैन फालोइंग भी है। वह कुछ न कुछ ट्वीट करके सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसा नहीं है कि स्वरा सोशल मीडिया पर ट्रोल नहीं होती या उनको करारा जवाब नहीं मिलता। इसके बाद भी वह ऐसा कुछ लिखती हैं कि चर्चा में आ जाती है। अब स्वरा ने का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लोकगायिका मालिनी अवस्थी ने उनको करारा जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें... अमित शाह ने किया साध्वी प्रज्ञा का बचाव, सोनिया पर बोला हमला

These tweets have been tweeted expensive, Malini Awasthi has given a response

मालिनी ने रिट्वीट करते हुए लिखा है कि देश को धर्म और जाति के आधार पर बांटने के लिए एजेंडा मत चलाओ। यहां देश के हर नागरिक को सम्मान और समान अधिकार है। यहां जिस तरह का सौहार्द है, उसकी जड़ें आपकी सोच और समझ से अधिक गहरी है। मालिनी के इस करारे जवाब को लोगों का जबरदस्त समर्थन मिला और लगतार मिल रहा है। मालिनी के रिट्वीट को 16 हजार लाइक 5 हजार से अधिक बार रिट्वीट लोगों ने किया है।

यह भी पढ़ें... श्रीलंका: हमले में बाल-बाल बची ये एक्ट्रेस, चली गई थी सदमे में

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा के ट्वीट की बात करें तो उन्होंने 20 अप्रैल को लिखा था। जो तेजी से वायरल हुआ और 35 हजार ने लाइक किया। वहीं, 8 हजार रिट्वीट किए गए। अब स्वरा और मालिनी के ट्वीट पर धर्मनिरपेक्षता बनाम सांप्रदायिकता की जुबानी जंग छिड़ गई है। स्वरा को बॉलीवुड चेहरों से तो समर्थन दिया गया, लेकिन यूजर्स ने जमकर लताड़ लगाई। बता दें कि स्वरा ने ट्वीट करते हुए बीजेपी को साधने की कोशिश करते हुए निशाना बनया था।

These tweets have been tweeted expensive, Malini Awasthi has given a response

आपको बता दें कि स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'मैं मुस्लिमों व गैर-सवर्ण जातियों से अपमानजनक और कट्टरता वाले बयानों को लेकर दोबारा माफी मांगती हूं। इस बार के लोकसभा चुनाव में उनको फिर से खुद के बारे में ऐसे बयान सुनने पड़ेंगे। यह देश आप सब का है। आप लोग चुन न रहते हुए विरोध करें। इसके बाद यह ट्वीट इस तरह वायरल हुआ कि बहस का मुद्दा बन गया। सोशल मीडिया पर जंग सी छिड़ गई। वहीं, लोकगायिका मालिनी ने स्वरा को इसलिए घेर लिया कि उनके ट्वीट को देश को बांटने वाला एजेंडा करार दिया। 

Web Title: These tweets have been tweeted expensive, Malini Awasthi has given a response ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया