मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

छेड़खानी से परेशान महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास


ASTHA SRIVASTAVA 22/04/2019 16:11:32
30 Views

LUCKNOW. राजधानी के थाना क्षेत्र पारा से एक ऐसी घटना सामने आई है, जहां रोज़-रोज़ की छेड़खानी से तंग आकार महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की। शिंगारनगर निवासी महिला खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने पर मजबूर हो गयी।

women troubled by molestation go for Self-destruction

महिला का आरोप है की सूफियाबाग, लुधियाना निवासी करणवीर सिंह सिंधु नामक एक युवक उसे करीब 5 महीनों से परेशान कर रहा है और ज़बरदस्ती उसके ऑफिस में घुसकर महिला की बेटी को मारने की धमकी देता है।

women troubled by molestation go for Self-destruction

यह भी पढ़े...मतदान के प्रति जागरूक करने सड़क पर उतरे एलेन हाउस व डीपीएस के छात्र

महिला ने बताया कि रविवार दोपहर 2 बजे युवक बुद्धेश्वर स्थित महिला के ऑफिस पहुँच गया और महिला से साथ चलने की ज़िद्द करने लगा। जिस पर ऑफिस में मौजूद लोगों ने आपत्ति जताते हुए युवक को बाहर निकाल दिया।

women troubled by molestation go for Self-destruction

इस घटना के बाद वह अपनी सहयोगी की मदद से आरोपी को पुलिस चौकी तक ले गई लेकिन पुलिस ने उसका ज़रा भी सहयोग नहीं किया, जिसके बाद आरोपी पीड़ित पर हमला कर मौके से फरार हो गया। महिला ने पारा पुलिस पर मुकदमा दर्ज न करने व आरोपी का साथ देने का आरोप लगाया है।

Web Title: women troubled by molestation go for Self-destruction ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया