मुख्य समाचार
बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

 निर्वाचन आयोग साध्वी प्रज्ञा का नामांकन रद्द करे: मायावती


RAGHVENDRA CHAURASIA 22/04/2019 19:12:41
47 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा के बयान पर सवाल उठाया है। इसी के साथ ही मायावती ने निर्वाचन आयोग से मांग की वह बीजेपीे प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा का नामांकन रद्द करें। ध्यान रहे कि साध्वी प्रज्ञा ने 26/11 के शहीद आईपीएस हेमंत करकरे पर विवादित बयान दिया था। जिसके बाद सभी दल के नेता उन पर हमलवार हो रहे हैं।

Mayawati reject nomination of Sadhvi Pragya for Election Commission: Mayawati

निर्वाचन आयोग नोटिस क्यों जारी कर रहा है नामांकन रद्द क्यों नहीं कर रहा

बसपा मुखिया मायावती ने निर्वाचन आयोग से कहा कि वह मालेगांव ब्लास्ट आरोपी साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ नोटिस क्यों जारी कर रहा है बल्कि उनका नामांकन रद्द क्यों नहीं कर रहा है। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि वह चुनाव नहीं धर्मयुद्ध लड़ रही है। मायावती ने कहा कि यही बीजेपी व आरएसएस का यही असली चेहरा है।

Mayawati reject nomination of Sadhvi Pragya for Election Commission: Mayawati

निर्वाचन आयोग निष्पक्ष तरह से नहीं कर रहा काम

बसपा प्रमुख मायावती ने निर्वाचन आयोग पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने हा कि निर्वाचन आयोग निष्पक्ष तरह से काम नहीं कर रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर निर्वाचन आयोग निष्पक्षता से काम नहीं करेगा तो यह देश के लोकतंत्र के लिए चिंता का विषय है। मायावती ने कहा कि निर्वाचन आयोग की इस गिरावट के पीछे बीजेपी व प्रधानमंत्री मोदी हैं जो कि घोर चुनावी आरोपों से घिरे हुए हैं।
 

 

 

Web Title: Mayawati reject nomination of Sadhvi Pragya for Election Commission: Mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया