मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, चोरी करने का लगाया गम्भीर आरोप 


RAJNISH KUMAR 22/04/2019 19:38 PM
30 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर करारा हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि जानवरों की गलाघोंटू बीमारी की तरह भयंकर जुमला पार्टी (भाजपा) को कामरोकू बीमारी है। इन्होंने हमारे सारे काम रोक दिये। अखिलेश ने कहा कि यह चुनाव 2 महीने पहले भी हो सकते थे, लेकिन शहरों के नाम बदलने, उद्घाटन का उद्घाटन करने और शिलान्यास का शिलान्यास करने के चक्कर में चुनाव आगे बढ़ा दिए गए। 

akhilesh yadav ne bjp par sadha nishana

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव गठबंधन प्रत्याशी डॉ. पूर्वी वर्मा के पक्ष में लखीमपुर के जीआईसी मैदान में सभा को संबोधित कर रहे थे। अखिलेश ने कहा कि यह दिलों का गठबंधन है जो कभी नहीं टूटेगा।

अखिलेश ने कहा कि यह गठबंधन भाजपा की ताकत को तोड़ देगा। अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अगर चुनाव आयोग रोक लगा देगा तो हमारा नुकसान हो जाएगा। मुख्यमंत्री जितना प्रचार करेंगे, गठबंधन के पक्ष में उतने ही ज्यादा वोट मिलेंगे। 

अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों की आय दोगुनी करने का दावा करने वाले भाजपा के लोगों ने यूरिया की बोरी से पांच किलो की चोरी कर ली। पांच साल में चाय कैसी निकली यह बताना मुश्किल है। बिना दूध के अच्छी चाय नहीं बनती, चाय वाले चौकीदार बनकर आ रहे हैं, इस बार चाय वालों की चौकी छीननी है।

akhilesh yadav ne bjp par sadha nishana

अखिलेश ने कहा कि आज भाजपा की वजह से गर्मी में चुनाव हो रहा है। शहरों के नाम बदलने और उद्घाटन के चक्कर में 2 महीने चुनाव आगे बढ़ाया गया है। उन्होंने कहा कि तीन दलों के गठबंधन को वह महामिलावट कह रहे हैं, जबकि खुद बीजेपी का 38 दलों के साथ गठबंधन है तो बताइए कितनी बड़ी मिलावट है।

अखिलेश ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी देश की नहीं अपनी चिंता कर रही है। कांग्रेस 2019 के लिए नहीं 2022 के लिए चुनाव लड़ रही है। 


अखिलेश की रैली में नहीं हुई पत्रकारों के लिए बैठने की व्यवस्था

जीआईसी मैदान में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का कार्यक्रम था, जिसमें मीडिया कर्मियों के लिए कोई व्यवस्था नहीं थी। मीडिया के लोग कवरेज कर रहे थे, तभी कवरेज के दौरान इंस्पेक्टर ईसानगर ने अपनी वर्दी की हनक में कई पत्रकारों से अभद्रता कर दी। जिससे माहौल खराब हो गया। सभी ने इसकी कडी निन्दा की। 

यह भी पढ़ें... जनधन खातों में जमा रकम पहुंची एक लाख करोड़ के पार

Web Title: akhilesh yadav ne bjp par sadha nishana ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया