मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मायावती बनेंगी पीएम? रामगोपाल यादव ने कहा- क्या आपने मुझे...


NAZO ALI SHEIKH 23/04/2019 09:52:44
74 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सियासी पारा सातवें आसमान पर है। सभी नेता एक-दूसरे पर जुबानी वार करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में तीसरे चरण के लिए आज मतदान होने वाले हैं। देश की 117 सीटों पर वोटर अपना वोट डालेंगे। वहीं आम आदमी के साथ नेता भी अपनी पार्टी को जिताने के लिए अपने वोट का इस्तेमाल करेंगे। 

यह भी पढ़ें... मायावती को नसीहत देकर बुरी फंसी जया प्रदा, केस दर्ज

Mayawati to become PM Ramgopal Yadav said - did you

इस दौरान समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता रामगोपल यादव भी मंगलवार को अपना वोट डालने पहुंचे थे। जहां एक सवाल करने पर वह भड़क उठे जिससे वह सुर्खियों में आ गए। दरअसल, सुबह जब वह मतदान करने पहुंचे तो किसी रिपोर्टर ने उनसे बसपा सुप्रीमो मायावती के प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी को लेकर सवाल कर लिया जिस पर वह भड़क कर बोले 'क्या आपने मुझे मूर्ख समझ रखा है'

दरअसल, रामगोपाल यादव से जब रिपोर्टर ने कहा क्या मायावती को आप प्रधामंत्री के रूप में देखना चाहते हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि कोई मूर्ख ही होगा, जो इसका जवाब देगा। उन्होंने कहा कि इसका जवाब मैं आपको 23 मई को शाम 5 बजे दूंगा। 

यह भी पढ़ें... भैंस चराने वाले बयान पर अखिलेश का करारा प्रहार, सीएम योगी को लेकर कह दी बड़ी बात

Mayawati to become PM Ramgopal Yadav said - did you

बताते चलें कि रामगोपाल मैनपुरी लोकसभा सीट पर अपना वोट डालने गए थे। इस बार रामगोपाल के बेटे अक्षय यादव फिरोजाबाद से चुनाव लड़ रहे हैं, जहां उनका मुकाबला अपने चाचा शिवपाल यादव से है।

Web Title: Mayawati to become PM Ramgopal Yadav said - did you ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया