मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

दिग्गज मुक्केबाज कांग्रेस से चुनावी मैदान में, रमेश बिधूड़ी से टक्कर


NAZO ALI SHEIKH 23/04/2019 11:30:13
148 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव 2019 में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत के दिग्गज हस्ती अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। कई सितारे कहीं कांग्रेस तो कहीं बीजेपी व अन्य पार्टियों पर भरोसा जताते हुए चुनावी मैदान में उतर आए हैं। इन दिग्गज सितारों की अपनी कलाकारी में तो खूब चलती है, लेकिन राजनीति की जंग में किसकी किस्मत चमकेगी यह तो 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल कई सितारों के चुनावी मैदान में उतरने के बाद अब ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज विजेंद्र सिंह भी चुनाव लड़ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... एक्टर सोनू सूद का बेटा अयान करेगा डेब्यू, कर ली पूरी तैयारी

Veteran boxer in the election fray from Congress, Ramesh Bidhuri collided with

बताते चलें कि मुक्केबाज विजेंद्र सिंह को कांग्रेस ने दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है। विजेंद्र का घमासान बीजेपी के रमेश बिधूड़ी से होगा। वहीं, इस सीटा से आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा भी ताल ठोंक रहे हैं।

गौरतलब है कि विजेंद्र  2008 के बीजिंग ओलंपिक में कांस्य पदक लाकर देश का गौरव बढ़ा चुके हैं। कांग्रेस और बीजेपी ने इस बार सभी सीटों को जीतने के लिए एड़ी चोटी एक कर दी है। हर बड़े चेहरे को पार्टी में तरजीह दी जा रही है। 

यह भी पढ़ें... SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज

कांग्रेस ने पूर्व सीएम शीला दीक्षित को उत्तर-पूर्वी दिल्ली से मैदान में उतारा है। यहां बीजेपी से भोजपुरी स्टार व राजनेता मनोज तिवारी टक्कर दे रहे हैं। इसके साथ ही 'आप' नेता दिलीप पांडेय भी मैदान में हैं।

Veteran boxer in the election fray from Congress, Ramesh Bidhuri collided with

वहीं, अजय माकन को नई दिल्ली, जेपी अग्रवाल को चांदनी चौक, राजेश लिलोठिया को उत्तर-पश्चिम दिल्ली, महाबल मिश्रा को पश्चिमी दिल्ली और अरविंदर सिंह लवली को पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी बनाया है। फिलहाल आपको बता दें कि देश भर में हो रहे लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी 422 प्रत्याशियों को मैदान में उतार चुकी है। कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी चुनाव लड़ रहे हैं। 

Web Title: Veteran boxer in the election fray from Congress, Ramesh Bidhuri collided with ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया