मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

फ़िरोज़ाबाद: मतदान के बीच शिवपाल यादव ने किया चौंकाने वाला दावा


ABHIMANYU VERMA 23/04/2019 11:50 AM
769 Views

Firozabad. लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण के लिए मंगलवार को यूपी समेत 15 राज्यों के 117 सीटों पर मतदान हो रहा है। वहीं, फ़िरोज़ाबाद में हो रहे मतदान के बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रत्याशी शिवपाल यादव ने दावा किया है कि उन्हें हर वर्ग का वोट मिल रहा है और उन्हें बड़ी जीत मिलेगी। 

Shivpal Yadav did shocking claim during voting in Firozabad

बता दें कि प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव फिरोजाबाद से सपा के मौजूदा सांसद और भतीजे अक्षय यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। मीडिया से बातचीत में शिवपाल ने कहा कि उनको सभी वर्ग का वोट मिल रहा है। उन्हें सवर्ण, पिछड़े, दलित और मुसलमानों का भी वोट मिल रहा है। उनकी बड़ी जीत होगी। 

शिवपाल ने यह भी कहा कि उनके पक्ष में पूरा चुनाव हो रहा है। यहां पर कोई तीसरा प्रत्याशी नहीं है। उनका इशारा भाजपा की उम्मीदवार चंद्रसेन जादौन की तरफ था। 

यह भी पढ़ें:-...लोकसभा चुनाव: मुस्लिम वोटर्स का आरोप- बंद की गयी EVM, ताकि वोट न डाल पाएं

Shivpal Yadav did shocking claim during voting in Firozabad

वहीं, फ़िरोज़ाबाद में अपने मताधिकार प्रयोग करने के बाद सपा प्रत्याशी अक्षय यादव ने भी मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण ने कहा था जब युद्ध होता है तो धर्म को निभाया जाता है। आज की तारीख में चुनाव युद्ध है तो वह अपना धर्म निभा रहे हैं, वह अपना धर्म निभा रहे हैं। 

अक्षय ने बताया कि नामांकन के दिन वह चाचा शिवपाल से मिले थे, उन्होंने चाचा से कहा कि वह परिवार का छोटे हैं, आशीर्वाद दीजिए आप परिवार के बड़े हैं, तो चाचा ने कहा कि 23 तारीख तक कोई रिश्ता नाता नहीं है। इसके बाद उन्हें मजबूरी में चाचा के खिलाफ चुनाव लड़ना पड़ रहा है। 

Web Title: Shivpal Yadav did shocking claim during voting in Firozabad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया