मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

बदायूं में स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पर छापेमारी


DEEP KRISHAN SHUKLA 23/04/2019 11:59:44
206 Views

Lucknow. चुनाव आयोग के निर्देश पर बदायूं में यूपी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के आवास पर छापेमारी की गयी है। सपा के प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव ने चुनाव के दौरान उनकी मौजूदगी पर सवाल खड़े करते हुए प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगाया था। जिसके बाद जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट और क्षेत्राधिकारी ने यह छापेमारी की।  

Raiding at Swami Prasad Maurya
बता दें कि योगी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद की बेटी संघमित्रा बदायूं लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी हैं। सपा से प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव ने यह आरोप लगाया था कि स्वामी प्रसाद मौर्य के आवास पर कई बाहरी लोग चुनाव प्रभावित करने के इरादे से मौजूद हैं। 

Raiding at Swami Prasad Maurya
उन्होंने जिला प्रशासन पर भी पक्षपात का आरोप लगाया था। यह बात मीडिया में आने के बाद हरकत में आए जिला निर्वाचन अधिकारी ने तत्काल सिटी मजिस्ट्रेट के साथ क्षेत्राधिकारी ने आवास विकास कालोनी स्थित उनके आवास पर छापेमारी की। 

Raiding at Swami Prasad Maurya
हलांकि इस दौरान टीम को कोई बाहरी व्यक्ति नहीं मिला। बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य यहां किराए के मकान में रह रहे थे। सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी के पिता स्वामी प्रसाद मौर्या प्रदेश सरकार में मंत्री हैं। 

नियमानुसार वह बदायूं में नहीं रह सकते। बावजूद इसके वह चुनाव प्रभावित करने के लिए यहां रुके हैं। उन्होंने यह सवाल भी पूछा कि आखिर किस हैसियत से स्वामी प्रसाद मौर्या जिले में मौजूद हैं। 

यह भी पढ़े...जनिए कौन है वह बच्ची जिसे पीएम के साथ गोद में खिलाने की तस्वीरें हुईं वायरल

Web Title: Raiding at Swami Prasad Maurya's house in Badayun ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया