मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को भेजा नोटिस,राफेल के साथ होगी अवमानना मामले की सुनवाई


RAGHVENDRA CHAURASIA 23/04/2019 14:05:27
63 Views

नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भले ही चौकी दार चोर वाले बयान पर खेद जताया लिया हो मगर अब सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें नोटिस भेज दिया है। कोर्ट ने कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष के जवाब से संतुष्ट नहीं है। सुप्रीम कोर्ट अब राफेल सौदे पर दायर पुनर्विचार याचिका के साथ इस मामले पर 30 अप्रैल को सुनवाई करेगा। इसके साथ ही राहुल के खिलाफ अवमानना की याचिका पर सुनवाई होगी।

SC issues notice to Rahul Gandhi, Rafael to hear contempt case

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि राहुल गांधी इस दोष को ठीक करेंगे

कांग्रेस पार्टी के नेता व सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील एएम मनु सिंघवी ने कहा कि अदालत ने उनसे इस मामले में केवल स्पष्टीकरण मांगा था। जिस पर सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की पीठ में न्यायधीश दीपक गुप्ता और संजीव खन्ना शामिल थे। रंजन गोगोई की पीठ ने कहा कि राहुल इस दोष को ठीक करेंगे इसके बाद एक और नोटिस राहुल गांधी को भेज दी।

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि यह माफी नहीं है

राफेल मामले पर राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर मी​नाक्षी लेखी के वकील मुकुल रोहतगी ने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को शुरु में पश्चाताप करना चाहिए था। सांसद ने कोर्ट से कहा कि कानून की नजर में यह माफी नहीं है। मुकुल रोहतगी ने कहा कि राहुल ने अभी तक माफी नहीं मांगी है।

 

Web Title: SC issues notice to Rahul Gandhi, Rafael to hear contempt case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया