मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

परमाणु बम पर मोदी के बयान को बताया गैरजिम्मेदाराना, कहा- सेना किसी की जागीर नहीं


DEEP KRISHAN SHUKLA 23/04/2019 14:24:39
76 Views

New Delhi. चुनाव के दौरान नेताओं की बयानबाजी और इन बयानों पर विरोधियों के घेरने का क्रम जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी रैली में परमाणु बम वाले बयान पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नाराजगी जताई है। इस बयानबाजी को गैर जिम्मेदाराना ठहराते हुए उन्होंने कहा कि परमाणु बम भारतीय सेना के प्रयोग की चीज है, यह किसी की निजी जागीर नहीं है। अपने चुनावी फायदे के लिए सेना का राजनीतिक प्रयोग उचित नहीं है। 

Told the statement of Modi on a nuclear bomb, irresponsible, said the army is not a man

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हाल ही में भाजपा की एक रैली में पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा था कि हमने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखे हैं। 

प्रधानमंत्री के इस बयान के बाद विपक्षी दलों ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस उम्मीदवार चौधरी संतोख सिंह के चुनावी कार्यक्रम में पहुंचे पंजाम के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदन सिंह ने मोदी के बयान की निंदा की। 

Told the statement of Modi on a nuclear bomb, irresponsible, said the army is not a man

उन्होंने कहा कि मोदी युद्ध के खतरे का डर दिखाकर दोबारा देश की सत्ता हथियाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है। 

उन्होंने प्रधानमंत्री के बयान पर उन्हें आईना दिखाते हुए कहा कि रोज सेना के जवान शहीद हो रहे हैं उनकी सरकार आखिर कर क्या रही है। 

सेना के शौर्य का राजनीतिकरण करने वाली सरकार सैन्य कार्रवाई का जिक्र कर अपना राजनैतिक हित साध रहे है। उन्हें यह बात याद रखनी चाहिए हमारे सशस्त्र बल किसी की निजी जागीर नहीं हैं। 

यह भी पढ़े...बदायूं में स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पर छापेमारी

Web Title: Told the statement of Modi on a nuclear bomb, irresponsible, said the army is not a man's manor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया