EVM में गड़बड़ी का आरोप, साइकिल का बटन दबाने पर कमल को जा रहा है वोट


ABHIMANYU VERMA 23/04/2019 14:44:56
531 Views

Moradabad. देश के 15 राज्यों की 117 लोकसभा सीटों के लिए मंगलावर सुबह से मतदान जारी है। जिसमें यूपी की 10 सीटें भी शामिल हैं। मतदान के दौरान कई जगहों पर ईवीएम में गड़बड़ी की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं, मुरादाबाद में मतदाताओं ने ईवीएम में गड़बड़ी की बात कहकर चुनाव का बहिष्कार कर दिया है।

Voters accused of messing up EVMs in Moradabad

ये मामला मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा तहसील के शरीफ नगर गांव में बूथ नंबर 74 का है, जहां पर मतदाताओं ने आरोप लगाया कि उनकी ओर से ईवीएम पर साइकिल का बटन दबाने पर वोट कमल के फूल पर जा रहा है। इसके बाद मतदाताओं ने हंगामा शुरू कर दिया और मतदान रुक गया। जांच टीम मौके पर पहुंची। 

यह भी पढ़ें:-...मुरादाबाद : भाजपा कार्यकर्ताओं ने की चुनाव अधिकारी की पिटाई

मतदान करने पहुंचे मोहम्मद असद कहना है कि अभी तक 9 वोट साइकिल को डाले गए हैं, लेकिन ईवीएम में गड़बड़ी की वजह से सभी वोट कमल के फूल को जा रहे हैं।

कई अन्य लोगों ने भी ऐसी ही शिकायत की। इसके बाद वहां मौजूद सभी मतदाता मतदान का बहिष्कार करते हुए मतदान स्थल से जाने लगे। वहीं, सेक्टर मजिस्ट्रेट और अन्य अधिकारी लोगों को समझा-बुझाकर वोट डालने के लिए मना रहे है। 

Web Title: Voters accused of messing up EVMs in Moradabad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया