मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

एड्स से जिंदगी की जंग लड़ रहा ये एक्टर, फैन्स को दी जानकारी


NAZO ALI SHEIKH 23/04/2019 16:28:02
131 Views

New Delhi. जिंदगी तो चलती का नाम है। कब इंसान आसमान पर पहुंच जाए और कब अर्श से फर्श पर कौन जानता है। कभी बीमारी तो कभी कुछ हादसे या अनहोनी इंसान से सबकुछ छीन लेती है। कुछ इसी तरह की जिंदगी ब्रिटेन के मशहूर क्विज शो एगहेड्स में जलवा दिखाने वाले एक्टर सीजे ड मुई के साथ है। इस शो से ही उन्होंने दुनिया भर में अपनी अलग पहचान बनाई। 

यह भी पढ़ें... परमाणु बम पर मोदी के बयान को बताया गैरजिम्मेदाराना, कहा- सेना किसी की जागीर नहीं

These actors fighting the war of life from AIDS, given to the fans

मुई ने हाल में ही हैरान करने वाला बयान देकर फैन्स को चौंका दिया है। फैन्स को बताते हुए कहा कि तीन दशक से वह एड्स की बीमारी से पीड़ित चल रहे हैं। इस बीमारी से जूझकर उनकी स्थिति इतनी खराब हो चुकी है कि जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। मुई ने ट्वीटर पर यह लिखते हुए फैन्स को जानकारी दी। 

यह भी पढ़े... बदायूं में स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पर छापेमारी

उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि इस बीमारी के साथ वह 30 सालों से दर्द झेल रहे हैं। अब दर्द इतना अधिक हो चुका है कि बहुत दिनों तक जीवित नहीं रह पाएंगे। उनके पास आप लोगों के साथ प्यार बांटने के लिए अब अधिक समय नहीं बचा है। वह बाहर से तो एकदम फिट दिखते हैं। यही नहीं दौड़ने भी जाते हैं।

कभी कभी यह भी लगता है कि दौड़ने से बिल्कुल सही हो जाऊंगा। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। उन्होंने यह भी कहा कि यदि किसी भी तरह से आप सब की मदद कर पाऊं तो प्लीज जरूर बताएं। मुई के भावुक शब्दों से फैन्स भी काफी दुखी हैं। हालांकि, फैन्स भी दुआ के अलावा कर ही क्या सकते हैं।  

These actors fighting the war of life from AIDS, given to the fans

बताते चलें कि सीजे ड मुई केवल बीमारी से ही पीड़ित नहीं हैं, इस समय आर्थिक तंगी के दौर से भी गुजर रहे हैं। यह आर्थिक तंगी इस कदर हो चुकी है कि कभी भी बेघर हो सकते हैं। गौरतलब है कि सितंबर माह में खुद को उन्होंने बैंकरप्ट घोषित कर दिया था। उनके ट्वीट के बाद फैन्स व लोगों ने सहायता के लिए हाथ बढ़ाना शुरू कर दिया है। अब तक तीन हजार पाउंड से ज्यादा की राशि उनको दान की जा चुकी है।

Web Title: These actors fighting the war of life from AIDS, given to the fans ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया