मुख्य समाचार
बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने दिया था विवादित बयान, मुकदमा दर्ज


RAJNISH KUMAR 23/04/2019 18:50:41
57 Views

Lucknow. पूर्व विदेश मंत्री व कांग्रेस के प्रत्याशी सलमान खुर्शीद के खिलाफ शहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गयी है, जिसमें सलमान खुर्शीद के द्वारा योगी का बाप कहने के खिलाफ कार्यवाही का जिक्र किया गया है। 

congress neta ka vivadit bayan

दरअसल, हाल ही में एक प्रेस वार्ता में कांग्रेस प्रत्याशी सलमान खुर्शीद ने कहा था कि रिश्ते में तो हम योगी के बाप लगते है। इस बयान ने फ़िलहाल सियासी भूचाल मचा दिया है। सियासी जानकार सलमान के इस बयान को मुस्लिम मतदाताओ को अपने तरफ मिलने का एक फार्मूला बता रहे है।

बीते दिन इस विवादित बयान से चुनावी आग में घी का काम किया। विश्व हिन्दू महासंघ ने सलमान का पुतला फूंका और मंगलवार को शहर कोतवाली में सलमान सलमान खुर्शीद के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

congress neta ka vivadit bayan

विश्व हिन्दू महासंघ के नेता सौरभ सौरभ शुक्ला व अविनाश दुबे आदि ने तहरीर दी। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें ... ज्योतिषियों का दावा: इतिहास रचने वाले होंगे चुनाव परिणाम, इस पार्टी की बनेगी सरकार

 

Web Title: congress neta ka vivadit bayan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया