मुख्य समाचार
यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

मायावती ने कांग्रेस और भाजपा को निशाने पर लिया, कहा- देश में गरीबी और बढ़ गई


RAJNISH KUMAR 23/04/2019 18:57:58
51 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि चौकीदार की नई-नई नाटकबाजी भाजपा को नहीं बचा पाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र में सरकार आने के बाद से देश में गरीबी और बेरोजगारी बढ़ी। वहीं, कांग्रेस भी अपनें वादों में खरी नही उतरती।

mayawati ne congress par sadha nishana

बसपा सुप्रीमो मायावती गठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में लकूल स्थित मैदान चुनावी जनसभा संबोधित कर रहीं थीं। इस दौरान बसपा सुप्रीमो ने भाजपा और कांग्रेस प निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार ने बिना तैयारी के नोटबंदी व जीएसटी लागू की, जिससे देश में गरीबी और बेरोजगारी बढ़ गयी। देश की अर्थव्यवस्था पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा। जीएसटी व नोटबंदी का अर्थव्यवस्था पर गलत प्रभाव पड़ा है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार से रक्षा सौदे भी अछूते नहीं रहे। कांग्रेस सरकार में बोफोर्स व भाजपा सरकार में राफेल का मामला चर्चा में है। भाजपा सरकार में देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा किसानो को 6 हजार रूपये दे रही है। क्या इससे किसान की गरीबी दूर होगी।

मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार ने सीबीआई और ईडी का गलत प्रयोग किया। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जब से देश में अंग्रेज गए, तभी से कांग्रेस देश पर राज कर रही थी। प्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार कई बार रही, लेकिन कांग्रेस ने किया क्या जिससे जनता को लाभ मिला हो। 

यह भी पढ़ें ... ज्योतिषियों का दावा: इतिहास रचने वाले होंगे चुनाव परिणाम, इस पार्टी की बनेगी सरकार

Web Title: mayawati ne congress par sadha nishana ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया