राहुल गांधी ने अमित शाह को बताया हत्या का आरोपी, भाजपा अध्यक्ष ने दिया ये जवाब


ABHIMANYU VERMA 24/04/2019 08:19 AM
78 Views

Bhopal. लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को हत्या का आरोपी बताया है। राहुल ने कहा कि मर्डर एक्यूज्ड भाजपा अध्यक्ष अमित शाह। वाह, क्या शान है! जिस पर भाजपा अध्यक्ष ने प्रतिक्रिया देते हुए आरोप को सिरे से खारिज कर दिया। 

Rahul Gandhi told Amit Shah murder accused

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को जबलपुर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान अमित शाह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मर्डर एक्यूज्ड (हत्या का आरोपी) भाजपा अध्यक्ष अमित शाह। वाह, क्या शान है!

वहीं, राहुल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उन पर झूठा मामला लगाया गया और कोर्ट ने पहले ही आदेश पारित कर दिया है कि यह राजनीति से प्रेरित आरोप थे और कोई सबूत नहीं थे। वह राहुल गांधी के कानूनी ज्ञान पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। 

यह भी पढ़ें:-...लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान संपन्न,पांच बजे तक 61 फीसदी वोटिंग

गौरतलब है कि साल 2014 में एक विशेष कोर्ट ने सोहराबुद्दीन शेख और तुलसीराम प्रजापति कथित फर्जी मुठभेड़ मामले में अमित शाह को बरी कर दिया था। कोर्ट ने कहा था कि उनके खिलाफ ‘‘कोई मामला’’ नहीं बनता और उन्हें ‘‘राजनीतिक वजहों’’ से फंसाया गया था। 

Web Title: Rahul Gandhi told Amit Shah murder accused ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया