मुख्य समाचार
बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

विवाहिता की मौत के मामले में आक्रोशित परिजनों ने लगाया जाम


DEEP KRISHAN SHUKLA 24/04/2019 09:57:22
78 Views

Unnao. जिले के औरास थाना क्षेत्र के एक गांव में पति-पत्नी में झगड़े के बाद देर रात महिला छत के हुक से साड़ी का फंदा बना उस पर झूल गयी जिससे उसकी मौत हो गयी। इसकी सूचना जब मायके वालों को हुई तो दहेज की मांग का अरोप लगाते हुए उन्होंने थाने में तहरीर दी। परिजन आरोपी पति की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करते रहे। उन्होंने सड़क पर जाम भी लगाया। जिस पर पुलिस ने बल पूर्वक उन्हें वहां से हटा दिया।    

Resentment family members imposed jam in the case of the death of a married woman  
थाना क्षेत्र के धमियाना गांव निवासी शशी (26) पत्नी उमेश राठौर बीती रात दूसरी मंजिल पर बने कमरे में लगे पंखे के ​हुक से साड़ी का फंदा बनाया और उस पर झूल कर जान दे दी। 
सुबह जब घर के लोग सोकर उठे तो उन्हें इसकी जानकारी हुई। महिला के फांसी लगाने की बात गांव में फैसले ही वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। 

Resentment family members imposed jam in the case of the death of a married woman
मलिहाबाद के मोहदीपुर निवासी शशि की मामी लक्ष्मी से उसके मायके अटेर में सूचना पहुंची। जिस पर मां सरोजनी तकरीबन दो दर्जन लोगों को लेकर धमियाना गांव पहुंच गयी और बेटी को मार डालने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा।  
लखनऊ के महिलाबाद थाना क्षेत्र के अटेर गांव की रहने वाली सरोजनी पत्नी स्व. सुरेश ने दामाद उमेश, ससुर राजेन्द्र और सास के नाम दहेज की मांग पूरी न हो पाने पर बेटी को मार डालने का आरोप लगाते हुए तहरीर थाने में दी है। 

Resentment family members imposed jam in the case of the death of a married woman
उसका आरोप है कि शादी के एक साल बाद ही बेटी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। कई बार मारपीट की शिकायत थाने में भी की गयी लेकिन हर बार सुलह समझौता करा दिया गया। शशी के तीन छोटे छोटे बच्चे हैं जिनमें सबसे बड़ा राहुल(5) और फिर दो बेटियां राधिका (3) और सुधा (2) हैं।

Resentment family members imposed jam in the case of the death of a married woman
  पुलिस और परिजनों में हुई धक्का मुक्की
पुलिस द्वारा सुबह आठ बजे से सायं छः बजे तक मुकदमा दर्ज न करने के कारण मृतक के परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। आक्रोशित परिजन पुलिस पर ससुराल पक्ष में मिल जाने का आरोप लगाते हुए थाने के गेट पर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। आक्रोशित परिजनों को थाने के अन्दर घुसने से रोकने के दौरान परिजनों और पुलिस के बीच धक्का मुक्की भी हुई। महिलाओं ने पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगा थाने के सामने उन्नाव-सण्डीला मार्ग जाम कर दिया। देखते-देखते मार्ग के दोनों ओर जाम लग गया। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से लौटे थानाध्यक्ष ने परिजनों को शांत कराते हुए उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया। 

यह भी पढ़े...अब उधार की रेल टिकट पर भी कर सकेंगे सफर, जानिए कैसे

 

 

 

 

 

Web Title: Resentment family members imposed jam in the case of the death of a married woman ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया