मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

दिग्विजय के मंच से बीजेपी की तारीफ करने पर युवक को मिला सम्मान 


GAURAV SHUKLA 24/04/2019 10:03 AM
44 Views

bjp ne yuvak ku bulakar kiya sammanit

Lucknow. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और भोपाल से लोकसभा उम्मीदवार दिग्विजय सिंह की सभा में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने वाले युवक अमित माली को बीजेपी की ओर से सम्मानित किया गया है। दरअसल दिग्विजय सिंह ने एक सभा के दौरान 15 लाख रुपये खाते में आने को लेकर सवाल उठाया था। जिसके जवाब में वहां मौजूद शख्स ने मंच पर जाकर कहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक तो हुई न। युवक के इस जवाब के बाद उसे मंच से नीचे उतार दिया गया था। 

 

Bhopal: Bharatiya Janata Party (BJP) felicitates Amit Mali, the youth who said 'Modi ji did surgical strike and killed terrorists' when called on stage and asked 'did you get Rs 15 lakhs in your account?' by Congress leader Digvijaya Singh. #MadhyaPradesh pic.twitter.com/qR0aaNMxKL

— ANI (@ANI) April 23, 2019


गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सवाल किया था कि क्या उनके खाते में 15 लाख रुपये आ गए? जिसके बाद अमित माली ने हाथ उठा कर हामी भर दी। दिग्विजय सिंह ने उसे मंच पर बुला अकाउंट नंबर लाने की घोषणा कर दी। दिग्विजय की घोषणा के अनुसार अगर उसके खाते में 15 लाख रुपये आ गये तो उसे सम्मानित किया जाएगा। हालांकि जब युवक स्टेज पर आया तो उसने कहा कि 15 लाख मिले या नहीं मोदीजी ने सर्जिकल स्ट्राइक तो कर दिया, आतंकियों को मार गिराया। युवक के इतना बोलने के बाद ही मंच पर मौजूद लोगों ने माइक छीन उसे नीचे उतार दिया। 


इस घटनाक्रम के बाद मीडिया रिपोर्ट के अनुसार युवक को भोपाल के बीजेपी दफ्तर बुलाकर उसका सम्मान किया गया। इस दौरान भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष औऱ मध्य प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि युवक ने सम्मान करने लायक काम किया है। 

bjp ne yuvak ku bulakar kiya sammanit

Web Title: bjp ne yuvak ku bulakar kiya sammanit ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया