मुख्य समाचार
बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

वॉटसन के बल्ले से चेन्नई को मिली जीत, हैदराबाद को 6 विकेट से हराया


SUJEET KUMAR 24/04/2019 13:19:15
123 Views

New Delhi. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)के सीजन 12 में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद बीच मैच खेला गया। इस में मुकाबले में चेन्नई की 6 विकेट से जीत हुई। इस जीत के साथ ही चेन्नई एक बार फिर अंक तालिका में शीर्ष पर आ गई।

indian premier league 2019 royal chennai super kings sunrisers hyderabad

चेन्नई ने इस सीरीज में कुल 11 में से 8 मैच जीते है। चेन्नई की इस जीत का श्रेय शेन वॉटसन को जाता है। वॉटसन ने इस मैच में  53 गेंदों में नौ चौकों और छह छक्कों की मदद से 96 रनों की पारी खेली। इस मैच के लिए मैन ऑफ द मैच वॉटसन को चुना गया। 

इस मैच में सुरेश रैना (38) के साथ दूसरे विकेट के लिए 77 और अंबति रायडू (21) के साथ तीसरे विकेट के लिए 80 रनों की साझेदारी कर सुपर किंग्स की जीत की राह आसान की और चेन्नई को 19.5 ओवरों में चार विकेट पर 176 रन बनाकर जीत दिलाई। 

प्लेइंग इलेवन-

चेन्नई सुपर किंग्स

शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबति रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर

सनराइजर्स हैदराबाद

डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, विजय शंकर, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), संदीप शर्मा, खलील अहमद  
 

 

Web Title: indian premier league 2019 royal chennai super kings sunrisers hyderabad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया