मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

कांग्रेस के शत्रु का भाजपा प्रेम, कहा- खिलाफ में कुछ नहीं बोलूंगा


ABHIMANYU VERMA 24/04/2019 13:19:18
84 Views

Patna. बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भले ही कांग्रेस में शामिल हो गए हों लेकिन आज भी शत्रुघ्न का भाजपा के साथ लगाव है। उन्होंने कहा है कि भाजपा ने उन्हें जितना प्यार और स्नेह दिया है उसे वो कभी भूला नहीं सकते। उन्होंने ये भी कहा है कि वह पार्टी के खिलाफ फिलहाल कुछ नहीं बोलेंगे।

Shatrughan Sinha

एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनका लगाव आज भी भाजपा से है क्योंकि इसी पार्टी में उन्होंने सीखा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पुराने दिग्गजों की वह आज भी इज्जत करता हैं। उन्हें देशमुख से लेकर आडवाणी और अटल बिहारी से बहुत कुछ सीखने को मिला है। वह पार्टी के खिलाफ फिलहाल कुछ नहीं बोलेंगे। 

यह भी पढ़ें:-...चुनाव प्रचार के दौरान दिखा ऐसा पोस्टर कि मंच पर खड़े नीतीश खो बैठे आपा

बता दें कि कांग्रेस ने शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। इससे पहले भाजपा ने इस सीट से उनका टिकट काट दिया था। पार्टी ने उनकी जगह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया है। 

वहीं, रांची में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर भी शत्रुघ्न सिन्हा ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये भाजपा की हताशा और घबराहट ही है कि प्रधानमंत्री मोदी को रांची में रोड शो करना पड़ रहा है।  

Web Title: Shatrughan Sinha's emotional attachment to BJP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया