मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

कैंसर पीड़ितों की मौत को सड़क हादसा बताकर बीमा कंपनी से लूटते थे रूपय


ASTHA SRIVASTAVA 24/04/2019 13:23:53
89 Views

CHANDIGARH.हरियाणा के सोनीपथ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां अस्पताल के चिकित्सक ही कैंसर पीड़ित की मौत का सौदा करते है। कैंसर से लड़ रहे लोगों की मौत के बाद उसे सड़क हादसा दिखा कर क्लेम राशि हड़प लेते है ।

Cancer victims say death in road accident Used to rob the insurance company

एसटीएफ द्वारा की गयी जांच मे यह बात सामने आई है कि सिविल अस्पताल का चिकित्सक अंबुज जैन काफी सालों से एक गिरोह के लिए काम कर रहा था। 2017 से अब तक उसने करीब 40 कैंसर पीड़ित मौत को हादसे मे हुई मौत कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट बनाई थी।

Cancer victims say death in road accident Used to rob the insurance company

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सौदा करने वाला गिरोह चिकित्सक को हादसे मे मौत कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट बनाने के डेढ से दो लाख रूपाय देता था ।

यह भी पढे..चुनाव प्रचार के दौरान दिखा ऐसा पोस्टर कि मंच पर खड़े नीतीश खो बैठे आपा

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी चिकित्सक अगर खुद पोस्टमार्टम नहीं करता था तो वह उस केस के चिकित्सक को तय राशि मे से आधी राशि दे देता था और बाकी खुद रख लेता था। कम्प्यूटर ऑपरेटर को हर केस के 20 से 25 हज़ार रूपाय मिलते थे।

Cancer victims say death in road accident Used to rob the insurance company

बता दें कि भारती एक्सा बीमा कंपनी के फ्रॉड एंड इन्वेस्टिगेशन यूनिट के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट अमन बेदी कि शिकायत पर गिरोह के सरगना को नियंत्रण मे किया गया। जिसके बाद एसटीएफ ने सिविल अस्पताल के कम्प्युटर ऑपेरटर रोहट निवासी प्रदीप और रोहतक निवासी पीजीआई कर्मचारी भगवतीपुर को भी काबू मे किया।

Web Title: Cancer victims say death in road accident Used to rob the insurance company ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया