मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

टिकट कटने से नाराज भाजपा के सांसद कांग्रेस में शामिल


ABHIMANYU VERMA 24/04/2019 13:50 PM
29 Views

New Delhi. भाजपा से टिकट कटने से नाराज उत्तर-पश्चिम दिल्ली सीट से सांसद उदितराज बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी ने उदितराज ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। कांग्रेस ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी कि राज कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। 

MP Udit Raj join Congress

बता दें कि भाजपा ने मंगलवार को उदित राज का उत्तर-पश्चिम दिल्ली सीट से टिकट काट दिया है। पार्टी ने इस सीट से गायक हंस राज हंस को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं, टिकट कटते ही उदित राज ने अपने ट्विटर पर अपने नाम के आगे से चौकीदार हटा लिया था लेकिन कुछ ही घंटों के बाद उन्होंने फिर से चौकीदार लगा लिया था।

MP Udit Raj join Congress

वहीं, मंगलवार को टिकट की घोषणा से पहले उदित राज ने ट्वीट करके कहा कि मैं टिकट मिलने का इंतजार कर रहा हूं। अगर मुझे टिकट नहीं दिया गया तो मैं पार्टी को अलविदा कह दूंगा। 

MP Udit Raj join Congress

उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा कि वह अब भी आशान्वित हैं कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र और भाजपा से नामांकन दाखिल करेंगे, जहां उन्होंने काफी मेहनत की है। उन्हें उम्मीद है कि उन्हें पार्टी छोड़ने पर मजबूर नहीं किया जाएगा।

Web Title: MP Udit Raj join Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया