मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

थम नहीं रही है चोरी की वारदातें, घर में घुस कर चोरों ने किया लॉकर साफ


ASTHA SRIVASTAVA 24/04/2019 13:42:39
28 Views

LUCKNOW. एसएसपी के लगातार औचक निरीक्षण के बाद भी शहर की पुलिसिंग में कोई सुधार नहीं हो रहा। शहर में लगातार बढ़ती चोरी की वारदात के बावजूद भी लखनऊ पुलिस के दिनचर्या मे खास अंतर देखने को नहीं मिल रहा है।

Theft Stories Are Not Stop,The thieves entered the house and clean the locker

लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र में एक बार फिर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया, जहां इस बार चोरों ने सिंधु नगर स्थित एक घर को अपना निशाना बनाया। खबरों के मुताबिक जिस व्यक्ति के घर चोरी हुई है वह एक निजी संस्थान में कार्यरत है।

Theft Stories Are Not Stop,The thieves entered the house and clean the locker

यह भी पढे...कैंसर पीड़ितों की मौत को सड़क हादसा बता कर बीमा कंपनी से लूटते थे रूपय

लोगों के मुताबिक आज्ञात चोर छत के सहारे घर मे घुसे और चाभी ढूंढ कर अलमारी का लॉकर खोल सभी कीमती सामान चुराकर ले गए। मौके पर मौजूद लोगों ने वारदात की सूचना कृष्णानगर पुलिस तक पहुंचाई। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी है।

 

 

Web Title: Theft Stories Are Not Stop,The thieves entered the house and clean the locker ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया