प्रियंका बोली हटा दीजिए झूठ और नकारात्मकता की राजनीति


DEEP KRISHAN SHUKLA 24/04/2019 14:04:36
40 Views

Lucknow. कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को फतेहपुर की जनसभा में केन्द्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार से जनता को जुमलों के अलावा कुछ नहीं मिला। उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को अपने संसदीय क्षेत्र की जनता से संवाद स्थापित करने का भी समय नहीं मिला। 

Priyanka
प्रियंका गांधी वाड्रा ने न्याय योजना के बारे में कहा कि हमारी पार्टी ने पूर्व वित्तमंत्री की सलाह और अध्ययन के बाद इस योजना को तैयार किया है। यह योयजना रोजगार के साधन विकसित कर देश से गरीबी को दूर भगाने में मील का पत्थर साबित होगी। 

इस योजना के जरिए सत्ता में आने के बाद यूपीए सरकार देश के हर गरीब को 72000 रुपये की मदद करेगी उसके ​जीवन स्तर को सुधारने का काम करेगी। प्रियंका ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि वे अपने वोट के जरिए ऐसी राजनीति लाएं जो आपकी समस्याएं सुन कर उनका निदान करे। 

Priyanka
उन्होंने कहा कि राजनीति को बदलने का काम आप लोग ही कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि झूठ और नकारात्मक राजनीति को हटा कर अपने क्षेत्र और अपने बच्चों के भविष्य के साथ साथ देश के लिए राजनीति को बदलें। 

यह भी पढ़े...साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को NIA कोर्ट से मिली बड़ी राहत, लड़ सकेंगी चुनाव
प्रियंका गांधी ने कहा कि हवा में उड़ने वाली भाजपा का जमीनी राजनीति से कोई ताल्लुक नहीं है। आज देश में किसान और नौजवान परेशान है महिलाएं असुरक्षित है। यह स्थितियां तब है जबकि केन्द्र समेत तमाम राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं। 

Web Title: Priyanka's speech, remove politics of lies and negativity ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया