मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

ज्योतिरादित्य बोलें, मतदाता और किसान मेरे ये ही दो भगवान


DEEP KRISHAN SHUKLA 24/04/2019 15:37:17
25 Views

Lucknow. चौथे चरण के लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने यूपी में तेजी पकड़ ली है। कांग्रेस के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हरदोई लोकसभा क्षेत्र की एक चुनावी जनसभा में भाजपा पर जमकर शब्द बाण चलाए। पार्टी प्रत्याशी वीरेंद्र वर्मा के समर्थन में मेड़ू गांव में आयोजित इस जनसभा में कहा कि भाजपा सबसे पहले अपने गिरेहबान में झांके। राष्ट्रवाद की बात करने वाली भाजपा सरकार के मंत्री ही आतंकी मसूद अजहर को हवाई जहाज से अफगानिस्तान छोड़ने गए थे। 

Jyotiradity said there Two God for me, Farmers and Voters
ज्योतिरादित्य ने कहा कि हमारे पार्टी अध्यक्ष कहते है जान जाए पर वचन न जाए वहीं मोदी जान जाए पर दाम न जाए की सोंच पर काम करते हैं।

गन्ना किसानों का 10 हजार करोड़ बकाए के भुगतान के लिए 14 दिन के वादे को एक साल हो गया। यह किसानों के साथ विश्वास घात है।

Jyotiradity said there Two God for me, Farmers and Voters

उन्होंने कहा कि हमारी कांग्रेस पार्टी गांधीजी की विचारधारा पर चलती है। कहा कि सत्य परेशान हो सकता है पर परास्त नहीं।
उन्होंने अपने संबोधन में किसानों और मतदाताओं को भगवान का दर्जा देते हुए कहा कि मेरे दो भगवान है पहला अन्नदाता और दूसरा मतदाता।

कहा कि गांव में बिजली का बिल 100 रुपए से अधिक न आने की बातें कही गयी थी पर गरीब किसानों को उसका दस गुना का बिल थमाया जाता है और न जमा कर पाने पर जेल में डालने की धमकी मिलती है।

Jyotiradity said there Two God for me, Farmers and Voters

खाद की जो 50 किलो की बोरी कांग्रेस की सरकार में 400 रुपए की ​मिलती वहीं खाद की अब 45 किलो की बोरी किसानों 1400 रुपए में देने का काम मोदी सरकार कर रही है। इस सरकार ने सबसे ज्यादा किसानों को परेशान करने का काम किया है। इसके अलावा उन्होंने किसानों की अन्य समस्याओं, आवारा मवेशियों, हिन्दुत्व, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था जैसे तमाम मुद्दों पर मोदी सरकार जमकर निशाना साधा। 

यह भी पढ़े...टिकट कटने से नाराज भाजपा के सांसद कांग्रेस में शामिल

Web Title: Jyotiradity said there Two God for me, Farmers and Voters ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया