मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

मायावती का आरोप- आरक्षण के मुद्दे पर देश को गुमराह कर रहे हैं पीएम मोदी


ABHIMANYU VERMA 24/04/2019 15:49:03
42 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती चुनावी सभाओं के साथ-साथ ट्वीट के माध्यम से भी अपने विरोधियों पर लगातार हमला बोल रही हैं। इसी क्रम में बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट के माध्यम से भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी द्वारा आरक्षण पर भी देश को गुमराह करने का प्रयास जारी है कि इसे खत्म नहीं किया जाएगा। 

Mayawati charged that PM Modi is misleading the country on reservation issue

मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि पीएम श्री मोदी द्वारा आरक्षण पर भी देश को गुमराह करने का प्रयास जारी है कि इसे खत्म नहीं किया जाएगा जो वास्तव में इनकी एक और जुमलेबाजी है क्योंकि कांग्रेस की तरह इनके शासनकाल में भी एससी/ एसटी /ओबीसी आरक्षण की व्यवस्था को पूरी तरह से निष्क्रिय व निष्प्रभावी बना दिया गया है,क्यों?

यह भी पढ़ें:-...टिकट कटने से नाराज भाजपा के सांसद कांग्रेस में शामिल

बसपा सुप्रीमो ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि इसके अलावा, दलितों, आदिवासियों व ओबीसी वर्गों के लिए सरकारी नौकरियों में आरक्षित लाखों पदों को नहीं भर कर इन उपेक्षित वर्गों के लोगों का हक मारने का काम क्यों बीजेपी की केन्द्र व राज्य सरकारों द्वारा लगातार किया जा रहा है? बीजेपी व पीएम श्री मोदी पहले इसका भी हिसाब-किताब दें।

Web Title: Mayawati charged that PM Modi is misleading the country on reservation issue ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया