मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

प्रियंका की रैली में घायल हुई महिला सिपाही, भाजपा नेता की मौजूदगी से...


GAURAV SHUKLA 25/04/2019 09:54 AM
27 Views

Lucknow. कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी की बुधवार को हुई चुनावी रैली खासा चर्चाओं का हिस्सा रही। ऊधमसिंह नगर जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश गंगवार जब प्रियंका की रैली में स्वागत के लिए पहुंचे तो सियासी हलको में खलबली मच गयी। इस मसले ने उस दौरान और जोर पकड़ा जब तस्वीरें प्रियंका के आधिकारिक फेसबुक पेज से पोस्ट हुई। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए प्रियंका ने लिखा उत्तर प्रदेश फतेहपुर खागा गांव का नजारा। 

priyanka ki rally me mahila shipahi ghayal
गौरतलब है कि सुरेश गंगवार की गिनती बीजेपी के कद्दावर नेताओं में की जाती है। उनके पिता ईश्वरी प्रसाद गंगवार भाजपा से जिला पंचायत अध्यक्ष है। वहीं उनकी तस्वीरें सामने आने के बाद बीजेपी के खेमे में खलबली मची हुई है। 

priyanka ki rally me mahila shipahi ghayal
महिला सिपाही हुई घायल 
महोबा जिले में बुधवार को ही हुए रोड शो के दौरान उनकी गाड़ी से एक महिला सिपाही घायल हो गयी। घायल महिला सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी वाड्रा का रोड शो जैसे ही परमानंद चौक के पास पहुंचा तो उनकी गाड़ी के साथ चल रही स्थानीय अभिसूचना ईकाई(एलआईयू) में कार्यरत सिपाही खुशनुमा बानो का पैर प्रियंका की गाड़ी के पहिए के नीचे आ गया। जिसके बाद वह घायल हो गयी। 

Web Title: priyanka ki rally me mahila shipahi ghayal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया