मुख्य समाचार
स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम
 

पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार


GAURAV SHUKLA 25/04/2019 11:14:52
91 Views

Lucknow. मुरादाबाद के बिलारी में लोकसभा निर्वाचन 2019 के तीसरे चरण के मतदान के दौरान पीठासीन अधिकारी के साथ हुई मारपीट ने जैसे तूल पकड़ा उसी के बाद मुरादाबाद पुलिस ने पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी  से मारपीट करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। 

polling both par marpit karne vala yuvak giraftar

बता दें इस मामले में बुधवार को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने हस्तछेप करते हुए कमिश्नर से मिलकर पीठासीन अधिकारी के साथ मारपीट करने वालों की तत्काल गिरफ़्तारी की मांग की थी, जिसके बाद उन्हें इस मामले में कार्यवाही का भरोसा दिया गया था। 

बता दें मंगलवार को लोकसभा निर्वाचन 2019 के तीसरे चरण के मतदान के तहत मोहम्मद जुबैर को बूथ सख्या.231 के कक्ष संख्या-8 में पीठासीन अधिकारी बनाया गया था। इस दौरान पोलिंग बूथ पर पुलिस टीम के सामने कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओ ने बूथ में घुसकर पीठासीन अधिकारी मोहम्मद जुबैर से मारपीट की साथ ही उसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

पीठासीन अधिकारी पर आरोप है की वह वोटरों को साईकिल पर वोट देने के लिए कह रहे थे। जबकि राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद् के मंडल मंत्री आसिफ हसन ने कहा की पीठासीन अधिकारी अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहे थे उनपर बिना आईकार्ड से वोट डलवाने का दबाव बनाया जा रहा था।

इस मामले में अज्ञात अभियुक्त गणों द्वारा पीठासीन अधिकारी मोहम्मद जुबैर को मतदान केंद्र के बाहर खींच कर मारपीट कर सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने के संबंध में थाना बिलारी में तहरीर दी गई थी जिसके संबंध में थाना बिलारी में मुकदमा पंजीकृत किया गया था । इस घटना के बाद बुधवार को बिलारी थाने के उपनिरीक्षक संजीव बलयान हमराही पुलिस बल के साथ विवेचना से प्रकाश में आये अभियुक्त भरत सिंह मौर्य पुत्र मान सिंह को महाराणा प्रताप चौक से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Web Title: polling both par marpit karne vala yuvak giraftar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया