रेड लाइट सिग्नल पर हादसा, बस ने 11 गाड़ियों समेत पैदल यात्रियों को रौंदा


ASTHA SRIVASTAVA 25/04/2019 11:56:26
68 Views

New Delhi. दिल्ली के करोल बाग इलाके में भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज़ रफ्तार एक क्लस्टर बस ने एक के बाद एक कई गाड़ियों को टक्कर मारी, जिससे सड़क पर कोहराम मच गया। बस की चपेट में आने से लगभग एक दर्जन से ज़्यादा लोग घायल हो गए हैं। वहीं 10-12 गड़ियां भी हादसे में क्षतिग्रस्त हो गईं।

Accident on red light signal, bus crashed bywalk people along with 11 vehicles

बता दें कि यह हादसा शाम करीब छह बजे न्यू रोहतक रोड के पास ब्रह्मकुमारीज़ चौक के पास हुआ है। पीक आवर्स होने की वजह से पैदल चलने वालों की संख्या काफी ज़्यादा थी। आनंद विहार से आने वाली बस ईदगाह रोड की ढलान पर थी। बताया जा रहा है कि अचानक ब्रेक फ़ेल होने के कारण ड्राईवर बस कंट्रोल नहीं कर पाया और लेफ्ट टर्न लेकर उसने बस को फैज रोड की तरफ मोड़ दिया।

 

रेड लाइट होने कि वजह से मौके पर काफी गड़िया रुकी हुई थी। तभी DL 1PC 6727 नंबर की क्लस्टर बस ने 5 बाइक, 5 कार, 1 वैन समेत पैदल चल रहे यात्रियों को अपनी चपेट में ले लिया।

यह भी पढे...हरियाणा में उम्मीदवारों की छटनी, 63 नामांकन हुए रद्द, तीन ने नाम लिया वापस

 

इस हादसे में 7 साल की नीरू और उसकी बड़ी बहन भी बुरी तरह जख्मी हो गई। बता दें कि नीरू रेड सिग्नल पर बैलून बेचती थी। सिग्नल के रेड होते ही नीरू एक कार के शीशे के पास बैलून बेचने आई थी। तभी सामने से आ रही तेज़ रफ्तार में बस ने उसे व उसकी बड़ी बहन को कुचल दिया। गाड़ियों से टक्कर के बाद बस के रुकते ही मौके से ड्राईवर व कंडक्टर फरार हो गए।

मौके पर चश्मदीद ने ऑटो व अन्य गाड़ियों की मदद से घायलों को जीवन माला अस्पताल व लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने चार मरीजों की हालत गंभीर बताई है। डीसीपी एम.एस. रंधावा ने 9 लोगों के घायल होने की पुष्टि की है।

Web Title: Accident on red light signal, bus crashed bywalk people along with 11 vehicles ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया