मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

वाराणसी से प्रियंका गांधी नहीं लड़ेंगी चुनाव, इन्हें बनाया उम्मीदवार


RAJNISH KUMAR 25/04/2019 12:39 PM
20 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तीन चरणों का मतदान हो चुका है, लेकिन सियासी सरगर्मी कम होने का नाम नहीं ले रही है। ​राजनीतिक दल चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार में पूरी तरह से जुटे हुए हैं, लेकिन इस एक बड़ी खबर आ रही है कि प्रियंका गांधी अब वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ेंगी। दरअसल, कांग्रेस ने वाराणसी से अजय राय के नाम पर मुहर लगा दी है।

priyanka gandhi varanasi ne nhi ladengi chunav

बता दें कि वाराणसी से कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं। यह भी बताया जा रहा था कि प्रियंका 29 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगी।

priyanka gandhi varanasi ne nhi ladengi chunav

हालांकि कांग्रेस की ओर से वाराणसी से अजय राय को प्रत्याशी बनाए जाने के ऐलान से ही सभी अटकलों पर विराम लग गया है।

यह भी पढ़ें... हरियाणा में उम्मीदवारों की छटनी, 63 नामांकन हुए रद्द, तीन ने नाम लिया वापस

Web Title: priyanka gandhi varanasi ne nhi ladengi chunav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया