मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब


NAZO ALI SHEIKH 25/04/2019 12:42:25
64 Views

Mumbai. बॉलीवुड में एक तरफ नेताओं के बायोपिक बनाने की होड़ सी लगी हुई है। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की बयोपिक रिलीज होने के बाद बड़े पर्दे पर छाई रही। हालांकि, रिलीज से पहले फिल्म का जबरदस्त विरोध भी हुआ। इसके बाद पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक ऐसे टाइम में बनकर तैयार हुई कि लोकसभा चुनाव का समय आ गया। आचार संहिता के कारण इस फिल्म को लेकर विरोध अभी भी जारी है। यही नहीं ये मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया। जिस पर कोर्ट ने चुनाव आयोग को निर्णय लेने की बात कही। 

यह भी पढ़ें... मोदी देखते हैं अक्षय कुमार की फिल्में, साक्षात्कार में किए कई बड़े खुलासे

Ban on Mamata s biopic Given these answers

बताते चलें कि चुनाव अयोग ने पीएम मोदी की बायोपिक पर बैन लगा दिया। वहीं, अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की बयोपिक आने वाली है, जिसके ट्रेलर पर चुनाव अयोग ने रोक लगा दी है। फिल्म 'बाघिनी' के बारे में आयोग ने कहा कि CBFC से सर्टिफिकेट नहीं लिया है।

यही नहीं, आयोग ने बायोपिक का ‘ट्रेलर’ कम से कम तीन वेबसाइटों से हटाने के लिए सख्त कदम उठाए हैं।

यह भी पढ़ें... जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा

बताते चलें  कि पश्चिम बंगाल के इलेक्शन कमीशन के अधिकारी ने फिल्म की बायोपिक को लेकर अयोग को रिपोर्ट भी सौंप दी है। इसके बाद आयोग ने ट्रेलर को हटाने के लिए सख्त रुख अख्तियार किया। अब अयोग बायोपिक का ट्रेलर देखने के बाद ही आगे का निर्णय करेगा।

आयोग ने जवाब देते हुए कहा कि सेंसर बोर्ड फॉर फिल्म सर्टिफिकेशन से फिल्म को पास नहीं किया गया है। लेकिन इसके बाद भी बयोपिक फिल्म का ट्रेलर दिखाया जा रहा था। 

Ban on Mamata s biopic Given these answers

बीजेपी के कार्यकार्ताओं और पदाधिकारियों ने चुनाव तक फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग चुनाव अयोग से की थी। वहीं, सीएम ममता ने ट्रेलर के रोक पर कहा कि उनका इस बात से किसी भी तरह का लेना देना नहीं है। यह सब झूठ और बकवास फैलाने का काम किया जा रहा है। यदि किसी ने कहानियां एकत्रित की और फिल्म बनाया तो यह सब वही जानें। मैं नरेंद्र मोदी नहीं हूं। मेरे बारे में झूठ फैलाकर मानहानि के लिए मुकदमा करने को लोग मजबूर नहीं करें। 

Web Title: Ban on Mamata s biopic Given these answers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया