मुख्य समाचार
स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम
 

PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है


SUJEET KUMAR 25/04/2019 13:07:38
99 Views

New Delhi. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को बिहार के दरभंगा और मधुबनी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, यह लहर नए भारत की ललकार है। 21वीं सदी में जो बेटा-बेटी पहली बार दिल्ली की सरकार चुनने जा रहे हैं वह चुनाव का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें जाति, मत, पंथ और मजहब के पुराने चुनावी समीकरण समझ नहीं आते हैं। देश के युवा मतदाताओं को एनडीए गठबंधन पर पूरा भरोसा है। 

prime minister narendra modi rally in Bihar

प्रधानमंत्री ने कहा, विरोधी कहते हैं कि मोदी आतंकवाद की बात क्यों करता है, ये तो मुद्दा ही नहीं है। पीएम ने कहा कि हमारे पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है, लेकिन विरोधी कहते हैं आतंकवाद का मुद्दा नहीं है। 40 वर्ष पहले हर कोई सामान्य जिंदगी जीता था। आज जिस पैसे से गरीबों के लिए स्कूल और अस्पताल बननी चाहिए, उससे हमें बम, बंदूक और पिस्तौल खरीदनी पड़ रही है.' उन्होंने कहा कि आतंकवाद को खत्म करना जरूरी है। 

इस चुनावी रैली के दैरान पीएम ने पांच साल के कार्यों का लेखा-जोखा भी पेश किया। इसमें उन्होंने आयुष्मान भारत और सवर्ण आरक्षण विधेयक का जिक्र किया। साथ ही उन्होंने कहा, मिथिलांचल को रामायण सर्किट से भी जोड़ा गया है।

मिथिला पेंटिंग के लिए काम किया गया है। दरभंगा एयरपोर्ट पर तेजी से काम चल रहा है। हम मिथिलांचल को विकसित कर रहे हैं। मजबूत भारत के लिए दरभंगा और मधुबनी में कमल के फूल पर और समस्तीपुर में लोजपा के चुनाव चिन्ह पर बटन दबाना है। आपका हर एक वोट मोदी मजबूत करेगा। 

Web Title: prime minister narendra modi rally in Bihar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया