मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

अपर्णा यादव के घर तैनात होमगार्ड की बेटी की गोली मार कर हत्या


ASTHA SRIVASTAVA 25/04/2019 13:08:50
40 Views

Lucknow. प्रदेश सरकार प्रशासन में सुधार के कितने भी दावे क्यों न कर लें, लेकिन सच तो यह है कि पिछले कुछ सालों में राज्य के अनेक हिस्सों से हत्या, बलात्कार, अपहरण, लूट जैसे मामले आए दिन बढ़ते ही जा रही है। 

ताजा मामला लखनऊ के माल थाना क्षेत्र के गोपरामऊ का है, जहां बीती रात होमगार्ड ओपी यादव की बेटी को गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना के बाद मां समेत अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

homeguard deployed at aparna yadav

यह भी पढ़ें...प्रियंका की रैली में घायल हुई महिला सिपाही, भाजपा नेता की मौजूदगी से...

खबरों के मुताबिक, अज्ञात अपराधी ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब युवती घर में अकेली थी। पिता ओपी यादव होमगार्ड की ड्यूटी पर तैनात थे और माँ, भाई संग एक तिलक समारोह में गई हुई थी। अगले दिन जब घरवाले वापस आए तो बेटी को बिस्तर पर खून से लथपथ पाया।

homeguard deployed at aparna yadav

बता दे कि मृतक के पिता समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव के घर होमगार्ड की ड्यूटी पर तैनात थे।

Web Title: homeguard deployed at aparna yadav's home, Daughter murdered ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया