मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

श्रीलंका में पांचवे दिन भी हुआ धमाका,राजधानी कोलंबो में हाई अलर्ट


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/04/2019 13:36 PM
36 Views

Colmbo. श्रीलंका में पांचवें दिन भी धमाका हो गया है। कोलंबों में गुरुवार को एक बार फिर धमाका हो गया है। इस धमाके से एक बार फिर दहशत छा गया है। धमाके के बाद कोलंबो में हाई अलर्ट पर है। फिलहाल इस धमाके से हताहत की कोई खबर नहीं आई है।

High strike in Sri Lanka, fifth day

कोलंबो से 40 किमी पूर्व में हुआ धमाका

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो से 40 किमी दूर पूर्व में पुगोड़ा शहर में धमाका हो गया है। कोलंबो में हाई अलर्ट पर है। पिछले पांच दिन पहले रविवार को ईस्टर पर हुए हमले के बाद से पूरे ​श्रीलंका में आपातकाल लगा हुआ है। अभी दो दिन पहले श्रीलंका में आतंकी हमले की जिम्मेदारी आईएस ने ली है। वहीं श्रीलंका की सेना ने अब तक 16 और संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार संदिग्धों की कुल सख्या में 76 हो गई है। इनसे पूछताछ की जा रही है।

6 हजार सेना के जवानों को तैनात किया गया

माना जा रहा है कि नौ आत्मघाती हमलावर स्थानीय इस्लामी संगठन नेशनल तौहीद जमात के सदस्य थे। इस संगठन को हमलों का जिम्मेदार माना जा रहा है कि लेकिन इसने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। देश भर में करीब 6 हजार सेना के जवानों को तैनात किया गया था। 

 

Web Title: High strike in Sri Lanka, fifth day ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया