जालौन में एक्सीडेंट के बाद जाम, पथराव में सीओ और महिला पुलिस कर्मी घायल


DEEP KRISHAN SHUKLA 25/04/2019 12:47:44
33 Views

Kanpur. यूपी के जालौन में गुरूवार उस समय बवाल मच गया, जब ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर सवार एक छात्र और दो अन्य लोग घायल हो गए। भीड़ ने रोड जाम कर प्रदर्शन किया। यह सूचना मिलने पर पहुंची ने जाम खुलवाने का प्रयास किया तो उग्र भीड़ पुलिस पर हमलावर हो गयी। भीड़ के पथराव में क्षेत्राधिकारी समेत दो महिला पुलिस कर्मी घायल हुए हैं। मामला इतना बढ़ा कि पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों के साथ चार थानों की पुलिस ने मौके पहुंच घंटों की मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। 

In Jalaun, after accident, jams, police and women police personnel injured in stone pelting

मिली जानकारी के अनुसार जालौन जिले से एक ट्रैक्टर सब्जी लाद कर औरैया मंडी समिति जा रहा था। यमुना रोड पर सुबह सबेरे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। 

इस हादसे में ट्रैक्टर पर सवार कुठौंद थाना क्षेत्र के महाबली निवासी कल्लू (17) पुत्र विजय सिंह की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि ट्रैक्टर सवार विश्राम सिंह पुत्र मैकू और गुलाब सिंह पुत्र छेदालाल घायल हो गए। 

In Jalaun, after accident, jams, police and women police personnel injured in stone pelting
हादसे के बाद ग्रामीणों की भीड़ ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। गुस्साए ग्रामीणों ईंट पत्थर डाल कर सड़क पर जाम लगा दिया। 

लोगों की भीड़ बढ़ने के साथ साथ लोगों की उग्रता भी बढ़ती गयी। लोगों ने आने जाने वाले वाहनों पर पथराव शुरू कर दिया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस को भी गुस्साए लोगों ने नहीं छोड़ा। भीड़ के पथराव में क्षेत्राधिकारी नगर शिवराम सिंह के साथ दो महिला पुलिस कर्मी भी घायल हो गयी। जिन्हें स्थानीय सरकारी अस्पताल में उपचार दिया गया। 

ग्रामीणों के पुलिस टीम पर पथराव की सूचना से प्रशासन में हड़कम्प मच गया। आनन फानन पुलिस लाइन और चार थानों की फोर्स के अलावा पैरामिलिट्री फोर्स के जवान मौके पर पहुंच गए और उप​द्रवियों को लाठी पटक कर खदेड़ दिया। 

In Jalaun, after accident, jams, police and women police personnel injured in stone pelting

भीड़ के इस कदर उपद्रव के मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी अभिषेक सिंह और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक उपद्रवियों को हिरात में लिया है। 

गुरूवार सुबह होते जालौन में हुए बवाल के चलते लोगों को भीषण जाम की समस्या से जूझना पड़ा। जाम के चलते सड़क के दोनों ओर किलोमीटरों लंबी वाहनों की कतार लग गयी।

जाम खुलने के बाद यातायात सामान्य करने में पुलिस कर्मियों को घंटों जूझना पड़ा।

यह भी पढ़े...श्रीलंका में पांचवे दिन भी हुआ धमाका,राजधानी कोलंबो में हाई अलर्ट

Web Title: In Jalaun, after accident, jams, police and women police personnel injured in stone pelting ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया