मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

मेडिसिन मार्केट में एफ़एसडीए की छापेमारी


ASTHA SRIVASTAVA 25/04/2019 14:15:29
20 Views

LUCKNOW. लखनऊ में अमीनाबाद स्थित मेडिसिन मार्केट में (फूड सेफ्टी एंड ड्रग ऐडमिनिस्ट्रेशन) एफ़एसडीए की संयुक्त टीम औचक निरीक्षण करने पहुंची, जिससे वहां हड़कम्प मच गया। 

FSDA raids in Aminabad based medicine market

एफ़एसडीए की टीम ने राधा मेडिसिन स्टोर और भारत मेडिसिन के नीचे बेसमेंट में मौजूद सहारा मेडिसिन में छापेमारी की। इस दौरान कई दवाइयां बरामद की, जिसे सैंपल के तौर पर लैब भेज दिया है। खबरों के मुताबिक, यह स्टोर बिना लाइसेंन्स के चलाया जा रहा था।

FSDA raids in Aminabad based medicine market

यह भी पढ़ें...पीठासीन अधिकारी की पिटाई के मामले ने पकड़ा तूल, चुनाव में कार्य बहिष्कार की चेतावनी

FSDA raids in Aminabad based medicine market

निरीक्षण के दौरान स्टोर से CRESAR 80 H tablet, Urimax D, Dabigat 150 व अन्य दवाएं, आधा दर्जन से ज़्यादा बोरियों में अलग कर, सैंपल जांच के लिए एफ़एसडीए की लैब भेजा गया है।

Web Title: FSDA raids in Aminabad based medicine market ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया