मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

जनहित के मुद्दों पर पूरी तरह विफल हैं सीएम योगी: सिंधिया


GAURAV SHUKLA 25/04/2019 14:35:40
26 Views

Lucknow. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं पश्चिमी उ0प्र0 के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी मंजरी राही के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया।

janhit ke muddo par vifal rahe cm yogi

सिंधिया ने कहा कि जब से उ0प्र0 में योगी जी ने सत्ता संभाली है तब से कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है, महिलाएं असुरक्षित हैं, जिन पर कानून की रक्षा करने की जिम्मेदारी है उन्हीं पर लूट और डकैती जैसे आरोप लग रहे हैं। प्रदेश का अन्नदाता त्राहि-त्राहि कर रहा है और आत्महत्या करने के लिए विवश हो रहा है। योगी जी भारत भ्रमण में मशगूल हैं। प्रदेश का नौजवान बेरोजगार है और नई नौकरियां भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाती हैं। 

सिंधिया ने कहा कि जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कहते हैं कि अब गरीबी पर अंतिम प्रहार होगा, 5 करोड़ सबसे गरीब परिवार यानी 20 करेड़ आबादी को 72 हजार सालाना दिया जायेगा और किसान का कर्जा 2 लाख तक माफ किया जायेगा तो योगी और मोदी न सिर्फ उनका मजाक उड़ाते हैं बल्कि इस मुद्दे को हवा में उड़ाने के लिए अली और बजरंग बली की बात करने लगते हैं।

इस प्रदेश का नौजवान रोजगार चाहता है, किसान अपनी फसल का समुचित मूल्य चाहता है और आम अवाम दुरूस्त कानून व्यवस्था चाहती है। परन्तु योगी जी जनहित के इन मुद्दों पर पूरी तरह विफल हैं।

इस मौके पर राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व अध्यक्ष रामकिशेर बघेल एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य अभिषेक रूहेला तथा किसान यूनियन (टिकैत गुट) के मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Web Title: janhit ke muddo par vifal rahe cm yogi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया