मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

विश्वकप 2019 के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का ऐलान


SUJEET KUMAR 25/04/2019 16:15:25
154 Views

New Delih. आईसीसी विश्वकप 2019 के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का ऐलान हो गया है। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड  ने विश्वकप के लिए टीम की कमान जेसन होल्डर को सौंपी है। इसमें स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को भी शामिल किया गया है।

icc cricket world cup west indies team announced

यह दोनों खिलाड़ी इस समय आईपीएल में अपने बल्ले से धमाल मचा रहे हैं। हालांकि, कैरेबियाई टीम को धाकड़ ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की कमी खल सकती है।

गौरतलब है कि ब्रावो ने कुछ समय पहले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया था। ब्रावो के अलावा 'युनिवर्स बॉस' क्रिस गेल इस टूर्नामेंट में आखिरी बार टीम के लिए सलामी बल्लेबाज की भूमिका में नजर आएंगे।

क्रिस गेल  ने विश्वकप के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि गेल अपने आखिरी अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में कैसा प्रदर्शन करते हैं। 

इंग्लैंड के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज शेल्डन कोट्रेल को भी उनके पहले विश्व कप के लिए टीम में शामिल किया गया है।

तेज गेंदबाजी में कोट्रेल का साथ केमार रोच, जेसन होल्डर संभालते हुए नजर आएंगे। आइए नजर डालते हैं, उन 15 खिलाड़ियों पर जो वेस्टइंडीज के विश्व कप अभियान का हिस्सा होंगे।

Web Title: icc cricket world cup west indies team announced ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया