भाजपा ने ईवीएम को हैंक कर लिया है- हार्दिक पटेल


SUJEET KUMAR 26/04/2019 10:06:10
114 Views

New Delhi. गुजरात के पाटीदार आंदोलन से चर्चा में आए कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान के पक्ष में आयोजित अमौली व धाता की जनसभाओं में भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाने पर रखा।

lok sabha election 2019 hardik patel statement against bjp

उन्होने कहा कि गुजरात माडल के नाम पर मोदी देश को गुमराह कर रहे है। जबकि गुजरात के पचपन लाख युवा बेरोजगार है और बलात्कार पीड़ित 13 हजार महिलाएं गायब है। उन्होने सवालिया लहजे में कहा कि क्या यही मोदी का गुजरात माडल है। उन्होने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी हमलावर होते हुए कहा कि वह सिर्फ आरएसएस व बड़े लोगों का काम कर रहे है। 

गुरूवार को हार्दिक पटेल ने जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के अमौली व खागा विधानसभा क्षेत्र के धाता कस्बों में आयोजित चुनावी सभाओं में मोदी व योगी पर जमकर हमला किया। दोनो ही स्थानों पर हेलीकाप्टर से आये हार्दिक पटेल को देखने के लिए लोगो में उत्सुकता दिखी।

हार्दिक पटेल पहली बार जनपद में आये थे। उन्होने अपने सम्बोधन में भारतीय जनता पार्टी को भागती जनता पार्टी की संज्ञा देते हुए कहा कि अब देश से 23 मई के बाद सफाया होने वाला है। उन्होने मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि गुजरात माडल के नाम पर प्रधानमंत्री ने देश को गुमराह किया है। नौजवान भाजपा से नाराज है। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में ढाई लाख सरकारी पद खाली पड़े है, लेकिन युवा बेरोजगारों की भर्ती नही की जा रही है।

उन्होने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि पूरे देश में सबका साथ-सबका विकास का नारा देकर जनता को सिर्फ बेवकूफ बनाया जा रहा है। जबकि हकीकत यह है कि जिस प्रांत के प्रधानमंत्री ने उस गुजरात प्रांत में 55 लाख युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे है। 

उन्होने भारतीय जनता पार्टी को भागती जनता पार्टी के साथ-साथ बलात्कारी पार्टी की भी संज्ञा दी। आगे कहा कि गुजरात की 13 हजार महिलाएं रेप से पीड़ित होकर गायब है। जिनका अब तक कोई अता-पता नही है। उन्होने कहा कि ईवीएम को भाजपा ने हैंक कर लिया है।

 

Web Title: lok sabha election 2019 hardik patel statement against bjp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया