मुख्य समाचार
स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम
 

जब डिंपल ने मायावती का पैर छूकर लिया आशीर्वाद


NAZO ALI SHEIKH 26/04/2019 12:42:58
118 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी का गठबंधन होने के बाद दोनों ही पार्टियों की करीबियां बढ़ती जा रही हैं। कुछ दिनों पहले एक जनसभा के दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, पूर्व सीएम अखिलेश यादव व मायावती एक साथ नजर आए थे। मायावती, अखिलेश और सपा संरक्षक के बगल वाली सीट पर दिखाई दी थीं। यह दृश्य कई सालों के बाद देखने को मिला। अब कन्नौज में कुछ इसी तरह का नजारा देखने को मिला कि डिंपल यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। वहीं, मायावती ने डिंपल को अपनी बहू बताकर आशीर्वाद दिया।

यह भी पढ़ें... महिला टी-20 चैलेंज : हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और मिताली अलग- अलग टीमों की करेंगी अगुवाई

When Dimple blessed Mayawati s touch

 

बताते चलें कि मंच पर अखिलेश यादव भी साथ में मौजूद रहे। यहां कन्नौज की लोकसभा सीट से डिंपल यादव मैदान में हैं। मायावती ने डिंपल के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए वोट करने की अपील की। साथ ही भरी मतों से विजयी बनाने को कहा। 

मायावती ने कहा कि वह दिल से डिंपल को अपनी बहू मानती हैं। अखिलेश भी मुझे बड़ी मानकर चलते हैं। इस वजह से अखिलेश की पत्नी से परिवारिक रिश्ता बन गया है। यह रिश्ता हमेशा बना रहेगा।

 

When Dimple blessed Mayawati s touch

 

बसपा सुप्रीमो ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे, लेकिन हकीकत तो यह है कि आरक्षण का लाभ भी नहीं मिलने दे रहे हैं। बीजेपी राज में सिर्फ प्राइवेट सेक्टर ही आगे बढ़ रहा है। 

केन्द्र सरकार ने सच्चर कमेटी की सिफारिशों को लागू नहीं किया। कांग्रेस और बीजेपी के घोषणापत्र पर जनता भरोसा नहीं करे। उन्होंने कोई घोषणा पत्र इसलिए जारी नहीं किया कि सिर्फ और सिर्फ काम करने में ही भरोसा रखती हैं। 

Web Title: When Dimple blessed Mayawati s touch ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया