मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

कूड़े के ढेर में लगी आग, दुकान सहित रिक्शा हुआ जल कर राख़  


ASTHA SRIVASTAVA 26/04/2019 13:33:41
58 Views

Lucknow. राजधानी के अमीनाबाद थाना क्षेत्र के गुइन रोड पर पड़े कूड़े के ढेर में भीषण आग लग गई, जिससे जहरीले धुएँ का गुबार पूरे इलाके में छा गया।

Fire in a litter dump, rikshaw along with Shop too trapped

देखते ही देखते हवा ने आग का रुख बदला और वहां पास में खड़े रिक्शे को अपनी चपेट में ले लिया, जिसके बाद पड़ोस में स्थित स्टेशनरी की दुकान भी जाल कर राख़ हो गई।

यह भी पढ़ें...यूपी बोर्ड: रिजल्ट को लेकर रास्ता साफ, सामने आई ये डेट

Fire in a litter dump, rikshaw along with Shop too trapped

दरअसल, हालात यह है कि कूड़ा नहीं उठने के कारण कई लोग अपने घरों का कूड़ा लाकर सड़क के किनारे डाल देते हैं, जिससे सड़क पर आने-जाने वाले लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है।

Fire in a litter dump, rikshaw along with Shop too trapped

स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस व फायर सर्विस तक पहुंचाई। सूचना पाते ही मौके पर पहुँच कर दमकल विभाग की 2 गाड़ियों ने पंपिंग कर आग को काबू में किया।

Web Title: Fire in a litter dump, rikshaw along with Shop too trapped ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया