मुख्य समाचार
स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम
 

जानिये कौन हैं डोम राजा, जो पीएम मोदी के बनेंगे प्रस्तावक


RAJNISH KUMAR 26/04/2019 15:21:11
220 Views

Varansi. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना नामांकन दाखिल करने के लिए गुरुवार को ही वाराणसी पहुंच गए थे। वाराणसी में रोड शो करने के बाद वह गंगा आरती में शामिल हुए थे। पीएम मोदी शुक्रवार को शुभ मुहूर्त में अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन के दौरान वाराणसी के डोम राजा उनके प्रस्तावक बनें हैं। तो आइये जानते हैं कौन हैं डोम राजा।

pm modi ke prastawak bane dome raja

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। प्रधानमंत्री प्रस्तावकों  में डोम राजा का नाम भी शामिल है। बताया जा रहा है कि पीएम मोद के प्रस्तावकों में वह सबसे महत्वपूर्ण स्थानीय व्यक्ति हैं। डोम राजा ने कहा कि पीएम मोदी के सामने अगर प्रियंका गांधी भी मैदान में उतरती तो वो बुरी तरह से हार जातीं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने वाराणसी सहित पूरे देश में गरीबों और पिछड़ों के लिए तमाम काम किए हैं।

डोम राजा ने कहा कि वाराणसी से पीएम मोदी का कोई मुकाबला नहीं, वह सबसे ज्यादा मार्जिन वोट से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का जादू पूरे शहर में है, उनके आगे किसी प्रत्याशी का जीतना नामुमकिन है।

pm modi ke prastawak bane dome raja

बता दें कि डोम राजा उसे कहा जाता है, जो दाह संस्कार का प्रमुख होता है। वाराणसी में दाह संस्कार करने वालों के प्रमुख जगदीश चौधरी हैं। उनका परिवार मणिकर्णिका घाट पर पीढ़ियों से दाह संस्कार कर रहा है।

यह भी पढ़ें... यूपी बोर्ड: रिजल्ट को लेकर रास्ता साफ, सामने आई ये डेट

 

Web Title: pm modi ke prastawak bane dome raja ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया