मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

पुलिस के हत्थे चढ़े सेना की वर्दी पहने गांजा तस्कर


ASTHA SRIVASTAVA 26/04/2019 16:00:24
36 Views

MERRUT.  मेरठ पुलिस ने सेना की वर्दी में नशीले पदार्थो की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। दरअसल, पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान उड़ीसा निवासी एक पूर्व सैनिक बाबूजी शाहू और योगेश कुमार नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

police arrested marijuana smuggler in the uniform

पुलिस ने मौके से आरोपियों के साथ 200 किलो गाँजा बरामद किया है, जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 30 लाख रुपए बताई जा रही है।

police arrested marijuana smuggler in the uniform

यह भी पढ़ें...रेप के मामले में आसाराम का बेटा नारायण साई दोषी करार

एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि आरोपियों के पास जो अवैध पदार्थ बरामद हुए हैं, वह सेना के बक्से में छुपाकर ट्रेन से दिल्ली ले जा रहा था। वहां से मेरठ, जम्मू, लुधियाना, अमृतसर आदि शहरों मे मौजूद करियर बॉय के जरिये शहर के छोटे-छोटे तस्करो तक पहुंचाता था।  

police arrested marijuana smuggler in the uniform

गिरोह का मुख्य सरगना बाबूजी शाहु कुछ सालों पहले सेना में तैनात था। साल 2005 में सेना से सेवामुक्त होने के बाद लगभग 9 साल से वह मादक पदार्थो कि तस्करी कर रह है।

Web Title: police arrested marijuana smuggler in the uniform ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया