मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

हाईकोर्ट ने नगर आयुक्त को दिया आदेश, तीन दिन में शहर को साफ-सुथरा बनाने की पेश करें योजना


LEKHRAM MAURYA 26/04/2019 15:39:42
47 Views

LUCKNOW. हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने नगर आयुक्त लखनऊ को तीन दिन में शहर को साफ और सुन्दर करने की कार्य योजना प्रस्तुत करने के साथ ही दो मई को न्यायालय में उपस्थित होने का आदेश दिया है। 2 मई को एलडीए और आवास विकास के अधिवक्ता भी प्रस्तुत होंगे। बता दें कि गुरुवार को कोर्ट ने नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी को व्यक्तिगत रूप से पेश होने के लिए तलब ​किया था। 

 The High Court ordered to clean the town in three days

नगर को साफ और सुन्दर बनाने के लिए लखनऊ विकास प्राधिकरण के वी.सी. और आवास विकास परिषद के अध्यक्ष को भी सहयोग करने के लिए निर्देश जारी किया गया। इसके साथ ही न्यायालय ने दो मई को लखनऊ विकास प्राधिकरण और आवास विकास के स्थायी अधिवक्ता भी न्यायालय के समक्ष उपस्थित रहेंगे।

 The High Court ordered to clean the town in three days

बता दें कि जिला उपभोक्ता फोरम के आदेश के खिलाफ नगर आयुक्त उच्च न्यायालय गए थे, जहां न्यायालय ने शुक्रवार को उन्हें व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने का आदेश दिया था। इस मामले को अधिवक्ता योगेश मिश्र के माध्यम से वैज्ञानिक आनन्द अखिला ने राजधानी में व्याप्त गंदगी और अव्यवस्था को लेकर उपभोक्ता फोरम का दरवाजा खटखटाया था।

Web Title: The High Court ordered to clean the town in three days ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया