मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

बाबा रामदेव ने कहा, बनारस से लड़तीं प्रियंका तो टी20 जैसा रोमांच होता


NAZO ALI SHEIKH 27/04/2019 10:17 AM
11 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा सातवें आसमान पर है सभी पार्टियां और उनके समर्थक एक-दूसरे पर जुबानी वार करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में योग गुरु बाबा राम देव का भी बयान आया है उन्होंने कहा यदि प्रियंका गांधी वाड्रा बनारस चुनाव लड़तीं तो वहां टी-20 जेसा रोमांच होता। 

Baba Ramdev said, Priyanka would fight for Benaras, it was a T20 adventure.

बता दें कि रामदेव ने यह बयान पटना में दिया।  उन्होंने कहा कांग्रेस को मायावती और अखिलेश  का साथ वहां मिल जाता तो वाराणसी की लड़ाई ऐतिहासिक होती। 

वहीं योग गुरु बाबा रामदेव ने पीएम मोदी का कद हिमालय जैसा बताते हुए कहा, हम वैचारिक तौर पर न किसी से दूर हैं। देश में कुछ लोग पिछड़ों की राजनीति करते हैं, लेकिन मोदी जी तो अति पिछड़े हैं और मेरा मानना है कि सभी के लिए न्याय होना चाहिए।

Web Title: Baba Ramdev said, Priyanka would fight for Benaras, it was a T20 adventure. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया