चेन्नई की 46 रनों से हार की ये है वजह


SUJEET KUMAR 27/04/2019 10:58:36
125 Views

New Delhi. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2109) के सीजन -12 में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले में मुंबई 46 रनों से जीत हुई। इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 155 रन बनाए थे। जवाब में चेन्‍नई की टीम 17.4 ओवर में 109 रन ही बना सकी। वहीं चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कार्यवाहक कप्‍तान सुरेश रैना ने हार का जिम्‍मेदार अपनी टीम के बल्‍लेबाजों को ठहराया।   

indian premier league 2019 chennai super kings vs Mumbai indians

रैना ने कहा, हमने अच्‍छी बल्‍लेबाजी नहीं की। हमने हर दूसरे या तीसरे ओवर में विकेट गंवाए। हमारे बल्‍लेबाजों को अधिक जिम्‍मेदारी लेने की जरूरत है। हमारी गेंदबाजी इस सीजन में हमेशा शानदार रही है। हमें लगा कि 155 रन का लक्ष्‍य हासिल किया जा सकता था। गर हमने पावरप्‍ले और बीच के ओवर्स में कई विकेट गंवाए। हमने स्‍ट्राइक भी अच्‍छे से रोटेट नहीं की।  

रैना ने आगे कहा, क्रीज पर समय बिताना जरूरी था ताकि फिर फैसला कर सकें कि किस गेंदबाज को निशाना बनाकर प्रहार करना है। हमारे बल्‍लेबाजों को एकसाथ बैठकर सोचना होगा कि गलती कहां हो रही है। हमारे पास लंबे और ताकतवर शॉट्स खेलने वाले बल्‍लेबाज हैं। हमारे पास अनुभवी बल्‍लेबाज हैं। हमें बस एक बार बैठकर अपनी कमियों पर बात करके उसे दूर करना होगा। फिर सभी चीजें ट्रैक पर आ जाएंगी।

Web Title: indian premier league 2019 chennai super kings vs Mumbai indians ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया