संघ प्रमुख हाथों सम्मानित हुए इस सुपर स्टार के पिता तो होने लगी चर्चा


DEEP KRISHAN SHUKLA 27/04/2019 11:49 AM
57 Views

Mumbai. लोकसभा चुनाव के बीच सलमान खान के पिता को संघ प्रमुख के हाथों सम्मानित किए जाने की चर्चा राजनीतिक गलियारों में जोर शोर से हो रही है। 2014 में भी कुछ इसी तरह सलमान के साथ नरेन्द्र मोदी के पतंग उड़ाने के मामले में भी विपक्ष ने खूब आलोचना की थी। 

Sangha chief honored to the father of this superstar

बता दें कि मुंबई में मास्टर दीनानाथ मंगेशकर की याद में हर साल यह सम्मान समारोह आयोजित किया जाता है, जिसमें संगीत, नाटक, कला और सामाजिक क्षेत्र की विभिन्न हस्तियों को सम्मानित किया जाता है।

Sangha chief honored to the father of this superstar

इस समारोह में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान को सम्मानित किया। इसके अलावा हेलन को भी सम्मानित किया गया। 

कांग्रेस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बनी फिल्म ‘इंदु सरकार’ के निर्माता व निर्देशक मधुर भंडारकर को भी इस समारोह में सम्मानित किया गया।

Sangha chief honored to the father of this superstar

मास्टर दीनानाथ मंगेशकर स्मृति प्रतिष्ठान की तरफ से आयोजित होने वाले ये पुरस्कार मशहूर गायिका लता मंगेशकर के पिता की याद में हर साल दिए जाते हैं।

संगीत, नाटक व अन्य क्षेत्रों के लिए दिए जाने वाले इन पुरस्कारों का काफी सम्मान रहा है।

चुनावी माहौल में सलमान खान के पिता को संघ प्रमुख द्वारा सम्मानित किए जाने के मामले को लेकर राजनीतिक लोग अलग अलग निहितार्थ निकाल रहे हैं। 

जिसकी वजह यह है कि वर्तमान में लोकसभा का चुनाव चल रहा है। तीन चरणों के मतदान हो चुके है। 

इससे पहले 2014 में भी नरेन्द्र मोदी के साथ अभिनेता सलमान खान के पतंग उड़ाने के मामले में विपक्षी दलों ने इसकी जमकर आलोचना की थी। 

यह भी पढ़े...चुनाव के ​बीच चीनों मिलों की बिक्री का जिन्न बोतल आया बाहर

Web Title: Sangha chief honored to the father of this superstar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया