यूपी बोर्ड: रिजल्ट आने के बाद यहां नौकरी का सुनहरा मौका


NAZO ALI SHEIKH 27/04/2019 12:18:56
104 Views

Lucknow. यूपी बोर्ड परीक्षा का परिणाम 27 अप्रैल को जारी होने वाला है, जिसको लेकर परीक्षार्थियों में उत्साह बना हुआ है। हाईस्कूल व इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम एक साथ ही जारी होगा। परीक्षा पास करने वाले हर छात्रों के मन में कोई अच्छी नौकरी के लिए आवेदन या फिर किसी उच्च संस्थान में पढ़ाई करना ही लक्ष्य होता है। ऐसे में इस बार बोर्ड परीक्षा का परिणाम आने के बाद परीक्षार्थियों के पास मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। 

यह भी पढ़ें... हाईकोर्ट ने नगर आयुक्त को दिया आदेश, तीन दिन में शहर को साफ-सुथरा बनाने की पेश करें योजना

UP Board: After the results come, there is a golden chance of job

बताते चलें कि कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। बोर्ड परीक्षा के बाद इन पदों पर नौकरी पाने का अभ्यर्थियों के पास सुनहरा मौका है। आयोग ने भर्ती को लेकर अधिसूचना जारी कर दी है, जो भी अभ्यर्थी आवेदन करने के इच्छुक हों वह अधिसूचना का अवलोकन अवश्य करें। साथ ही दिशा निर्देशों का पालन करते हुए आवेदन करें। 

UP Board: After the results come, there is a golden chance of job

आपको बता दें कि वही अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे जो मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं कक्षा में पास हों। आवेदन की प्रक्रिया 22 अप्रैल से ही शुरू हो चुकी है। अंतिम तिथि 29 मई निर्धारित है।

वहीं, ऑनलाइन व ऑफलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 31 मई निर्धारित है। उक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 और अधिकतम 27 वर्ष होनी चाहिए।

अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी अन्य संबंधित जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं।

Web Title: UP Board: After the results come, there is a golden chance of job ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया