मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

फर्जी निकली आठ राज्यों में आतंकी हमले की सूचना, आरोपी गिरफ्तार


DEEP KRISHAN SHUKLA 27/04/2019 12:23:04
106 Views

New Delhi. आठ राज्यों में आतंकी हमले की सूचना फर्जी निकली। पुलिस ने कंट्रोल में फोन कर यह इनपुट देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी 65 वर्षीय लॉरी ड्राइवर सुंदरा मूर्ति है। वह सेना से सेवानिवृत्त है। 

The information of terror attack in eight states was fake, accuse arrested

बता दें कि लॉरी ड्राइवर सुंदरा मूर्ति ने कर्नाटक पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर यह सूचना दी थी कि आतंकवादी तमिलनाडु, महाराष्ट्र, कर्नाटक, केरल, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, गोवा और पुडुचेरी में बड़ा हमला करने वाले हैं। उसके दिए गए इनपुट के मुताबिक, आतंकवादी 8 राज्यों में हमलों को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं। 
उसने दावा किया था कि तमिलनाडु के रामनाथपुरम में 19 आतंकवादी मौजूद हैं जो आठ राज्यों में ट्रेनों में धमाके के जरिए बड़ी आतंकी गतिविधि को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। 

The information of terror attack in eight states was fake, accuse arrested
उसके फोन के बाद कर्नाटक के डीजीपी ने संबंधित राज्यों के पुलिस अधिकारियों को पत्र लिख कर एलर्ट जारी कर दिया था। हालांकि अब आतंकी हमले की इनपुट देने वाला शख्स गिरफ्तार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी के बाद यह साफ हो गया है कि आतंकी हमले की बात फर्जी थी। 

  अब पंबन सी ब्रिज को उड़ाने की अफवाह

अभी आठ राज्यों में आतंकी हमले की सूचना से मची हफरा तफरी शांत हुई थी कि इस बीच एक शख्स ने चेन्नै पुलिस ऑफिस को फोन कर तमिलनाडु की धार्मिक नगरी रामेश्वरम में मशहूर पंबन सी ब्रिज को ब्लास्ट से उड़ाने की धमकी दी। इस सूचना के बाद पुलिस ने बम निरोधक दस्ते के साथ तलाशी अभियान शुरू किया। पुलिस ने पंबन और रामेश्वरम को जोड़ने वाले सड़क और रेल दोनों पुलों की जांच के साथ साथ सभी वाहनों की भी तलाशी ली। 

यह भी पढ़े...माओवादी दंपति का खुलासा: यौन शोषण से तंग आकर किया आत्मसमर्पण

 

 

 

Web Title: The information of terror attack in eight states was fake, accuse arrested ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया