वायरल वीडियो : भाजपा उम्मीदवार बोले जनेऊ देखकर ब्राह्मणों को पीटता हूं, फुंकवा देता हूं थाना 


GAURAV SHUKLA 27/04/2019 10:02:46
177 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं की विवादित बयानबाजी बदस्तूर जारी है। यह विवादित बयान लगातार चुनावी सरगर्मी बढ़ा रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा उम्मीदवार रमेश चंद्र बिंद का एक विवादित बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है। इस बयान में भाजपा उम्मीदवार रमेश थाने में आग लगाने और ब्राह्मणों को पिटवाने की धमकी दे रहे हैं। 

bjp pratyashi ke vivadit bol kaha janev dehkar karvate hai brahmano ki pitai
गौरतलब है कि भाजपा उम्मीदवार रमेश बिंद भदोही में बिंद समाज की एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। वायरल वीडियो के अनुसार उन्होंने कहा कि मिर्जापुर में ब्राह्मण उनके नाम से कांपते हैं।

धन्नू बिंद की की पिटाई से मौत होने के बाद पड़री थाने के फुंकवा दिया गया था। पहले ब्राह्मण जो भी करते थे वह करते थे, लेकिन अब ब्राह्मण बिंद को पीटता है तो कोने-कोने में जनेऊ देख कर ब्राह्मणों की पिटाई की जाती है। एक बिंद के पिटने पर सैकड़ों ब्राह्मण पिटते हैं। तभी वह सही होते हैं। 

हालांकि बीजेपी इस वीडियो को फर्जी बता रही है। उनका कहना है कि यह वीडियो तब का है जब रमेश बिंद बसपा में थे। इसी के साथ बिंद का कहना है कि यह वीडियो उनका नहीं है न ही यह उनकी आवाज है। उन्होंने जीवन में कभी भी ब्राह्मणों के खिलाफ कुछ नहीं बोला है। 

Web Title: bjp pratyashi ke vivadit bol kaha janev dehkar karvate hai brahmano ki pitai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया